Crime News: सनकी आशिक ने प्रेमिका के घर में घुसकर चलाईं दनादन गोलियां और ले ली जान

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Sehore Crime News: एमपी के सीहोर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. सीहोर के भैरूंदा थाना क्षेत्र में एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर उसे गोली मार दी और मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने प्रेमिका की मां के ऊपर भी गोली से हमला किया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

प्रेमिका के शरीर में दो गोलियां लगने की वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जबकि एक गोली उसकी मां को लगी है. युवती की मां को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मामला सीहोर जिले के भैरूंदा थाना क्षेत्र के नारायण सिटी इलाके का है. घटना शनिवार रात करीब 8 बजे की बताई जा रही है. सनकी प्रेमी ने प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका और उसकी मां पर घर में घुसकर गोलियां चला दीं, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. आरोपी फरार हो गया. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए टीम रवाना की है. पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

प्रेम प्रसंग से नाखुश थे परिजन

आरोपी युवक और युवती का परिवार आपस में रिश्तेदार है. जानकारी के मुताबिक, दो साल से आरोपी युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि युवती के परिजन इस प्रेम प्रसंग से नाखुश थे. पहले भी युवक के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मामले में जानकारी देते हुए मीडिया को एसडीओपी दीपक कपूर ने बताया कि भैरूंदा थाना क्षेत्र के नारायण सिटी इलाके में प्रेम प्रसंग में गोली चलने की वारदात हुई है. मठ्ठा गांव के प्रभु दायमा से मृतिका का विगत दो वर्ष से प्रेम प्रसंग था. उसने आज घर में घुसकर गोली मार दी. जिससे युवती की मौत हो गई, पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए टीम रवाना की है जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Guna: पुलिस कस्टडी में दूल्हे की मौत से मचा हड़कंप, दुल्हन ने उठाया खौफनाक कदम, पुलिस पर गंभीर आरोप

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT