इंग्लिश पढ़ाने वाली टीचर ने प्रेम जाल में फंसाया, फिर बीफार्मा के छात्र को दी पुलिस की धमकी...और फिर

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

इंदौर में बीफार्मा के एक छात्र ने फांसी लगा ली है.
indore_crime
social share
google news

Indore Crime News: इंदौर में एक टीचर पर बीफार्मा के छात्र को प्रेमजाल में फंसाने का आरोप लगा है. इसके बाद छात्र ने खुदकुशी कर ली है. पुलिस पर भी आरोप लगे हैं. पुलिस ने आरोपों से इनकार करते हुए केस दर्ज कर लिया है. युवक ने फांसी लगाई है, उसकी जांच हम कर रहे हैं. सब सामने आ जाएगा. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की है.

परिजनों ने आरोप लगाया है की कोचिंग की टीचर ने पहले छात्र को प्यार के जाल में फंसाया. उसके बाद रेप की झूठी शिकायत दर्ज करवाने की बात को लेकर धमकाने लगी. परिजनों ने इस मामले में महिला पुलिस थाने की पुलिसकर्मियो पर भी आरोप लगाए है कि उनके द्वारा मामला रफा दफा करने के लिए रुपये लिये गए हैं.  

टीचर ने झूठे केस में फंसाने की धमकी दी

इंदौर के एक छात्र ने टीचर के द्वारा झूठे केस में फ़साने के आरोपों से तंग आकर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. छात्र गौरव हाडा ने अपने घर में फांसी लगा ली, मृतक की छोटी बहन ने उसे फंदे पर लटके देखा तो परिजनों को सुचना दी. मृतक के पिता ने आरोप लगाए हैं कि गौरव जिस जगह इंग्लिश पढ़ने जाता था. वहां की टीचर ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया और कई बार रुपये भी ऐंठ कर लिये. जब गौरव ने रुपये देनेसे इनकार किया तो टीचर ने महिला थाने में रेप की झूठी शिकायत कर दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: खुद को केंद्रीय मंत्री का PA बताकर कराता था ट्रांसफर, दो टीआई के तबादले के लिए DGP को भेजे मैसेज, जानें फिर

परिजनों ने पुलिस पर लगाए 45 हजार लेने के आरोप

परिजनों ने महिला थाने की पुलिसकर्मियो पर भी आरोप लगाए की उनके द्वारा केस में कार्रवाई न करने की बात को लेकर 45 हजार रुपये लिये. इसे परेशान होकर युवक ने फांसी लगाई है. परिजनों ने इस मामले में महिला थाने पर प्रदर्शन की बात भी कही, फिलहाल मामले में बाणगंगा थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

मृतक छात्र के पिता ने कहा- मेरे बेटे को उसकी टीचर परेशान करती थी उसे ब्लैकमेल भी करती थी. घर से कई बार बेटे से रुपया मांगती थी. धमकी भी देती थी, हमने थाने में सूचना दी थी पर कोई सुनवाई नहीं हुई.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: सावन में 11 दिन का व्रत रखा, फिर किया युवक का मर्डर, दिल दहला देगी ये कहानी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT