Indore: 'सभी मदरसे बंद होना चाहिए...' बीजेपी विधायक ऊषा ठाकुर ने दिया सनसनीखेज बयान

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बीजेपी विधायक उषा ठाकुर ने मदरसे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

point

उषा ठाकुर ने कहा कि सभी मदरसे बन्द किये जाना चाहिए.

Usha Thakur Statement: अपने बयान के लिए सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी विधायक उषा ठाकुर ने मदरसे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. दो दिन पहले मदरसे में हुए दुष्कर्म को लेकर बीजेपी विधायक  विधायक उषा ठाकुर ने सनसनीखेज बयान दिया है. उषा ठाकुर ने कहा कि मदरसे में कट्टरता और आतंकवाद की शिक्षा दी जाती है. सभी मदरसे बन्द किये जाना चाहिए.

मदरसा कर्मचारी ने लड़के के साथ किया दुष्कर्म

इंदौर में एक मदरसा कर्मचारी को 10 वर्षीय लड़के के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 20 साल के आरोपी ने 2 अगस्त को लंच के बाद मदरसे में पढ़ने वाले लड़के के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी मुस्तकीन उर्फ गोलू ने बच्चे के साथ मारपीट भी की और किसी को भी घटना के बारे में बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी. 

घटना को लेकर बयान देते हुए बीजेपी विधायक ऊषा ठाकुर ने कहा, "मदरसे तो सचमुच ही बंद किए जाने चाहिए. क्योंकि तार्किक शिक्षा, आधुनिक शिक्षा इसकी आवश्यकता आज के बच्चों को है. ये धर्मांधता की, कट्टरता की, आतंकवादियों के प्रशिक्षण की ये सारी शिक्षा मदरसे में ही होती है, इनको बंद किया जाना चाहिए."

पीड़ित बच्चे ने मां से की थी शिकायत

पीड़ित बच्चे का कुछ अन्य लड़कों के साथ झगड़ा हुआ था और गुस्सा शांत होने तक उसे कुछ दिनों तक आरोपी कर्मचारी के कमरे में सोने के लिए मजबूर किया गया था. इसी दौरान मदरसा कर्मचारी ने घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्चा मदरसे से बाहर आया और एक राहगीर का फोन लेकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी. पीड़ित की मां की शिकायत पर भारतीय न्याय संहिता (BNS) और पॉक्सो (POCSO) के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपी आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. ऊषा ठाकुर ने कठोरतम कार्रवाई की बात कही है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Chhindwara: गर्लफ्रेंड से मिलने पश्चिम बंगाल गया था युवक, परिजनों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT