Chhatarpur: थाने में पथराव का आरोपी शहजाद अली पुलिस रिमांड पर, फिर उसके X हैंडल पर वीडियो कौन कर रहा अपलोड?

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

Haji Shehzad Ali
Haji Shehzad Ali
social share
google news

Chhatarpur: पुलिस थाने में पथराव की घटना का मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली को पुलिस की तीन दिवसीय रिमांड पर भेज दिया गया है. उसके x अकाउंट पर लगातार वीडियो अपलोड हो रहे हैं,पुलिस साइबर क्राइम की मदद से खोज करने में जुटी है. एमपी के छतरपुर में कोतवाली थाना पर पुलिस पर पथराव करने बाला मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली पुलिस की तीन दिवसीय रिमांड पर है.

उसके बाद भी उसके नाम से एक्स हेंडल पर बना एकाउंट लगातार अपडेट हो रहा है. जिसको लेकर अब पुलिस भी हैरान है. इसलिए अब साइबर क्राइम की टीम x अकाउंट पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. बता दें कि घटना के बाद फरार हुए आरोपी शहजाद का एकाउंट लगातार अपडेट होता रहा.

इस एक्स हेंडल पर भडकाऊ बातें भी लिखी गई हैं. लेकिन जब से इस आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. तब से पुलिस रिमांड में होने के बाद भी उसका एकाउंट चल रहा है. जिस पर पुलिस को जानकारी लगने के बाद अब पुलिस ने एक्स हेंडल को साईबर विभाग देख रहा है और अब कंपनी से इसके आईपीएल एडिशन मांगने के लिये पत्र लिखकर जानकारी मांगी जा रही है कि कौन इस एक्स हेंडल को लगातार चला रहा है.

छतरपुर में हुई ये बड़ी घटना

मध्यप्रदेश के छतरपुर में कुछ दिन पहले पुलिस थाने पर पथराव की घटना हुई थी. जिसके बाद तीन दर्जन से अधिक लोगों को आरोपी बनाया गया था. 16 आरोपियों के बंदूक लाइसेंस निलंबित कर दिए गए थे. कांग्रेस से जुड़े हाजी शहजदा अली को मुख्य आरोपी बनाया गया है. कांग्रेस इस मामले में लगातार बीजेपी सरकार पर हमलावर है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी देखिए....

ये भी पढ़ें- छतरपुर पत्थरबाजी की घटना के बाद पसरा सन्नाटा, 16 आरोपियों के बंदूक लाइसेंस DM ने किए निरस्त

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT