mptak
Search Icon

धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम जाने वाले हैं जेल? कर दिया ऐसा कांड कि मिल रही VIDEO वायरल करने की धमकी

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम जाने वाले हैं जेल?
धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम जाने वाले हैं जेल?
social share
google news

Video of Baba Bageshwar's brother goes viral: देश के प्रसिद्ध संत और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग अपने कारनामों की वजह से समय-समय पर सुर्खियों में बने ही रहते हैं. चाहे फिर शादी में उत्पाद मचाना हो या फिर टोल कर्मियों से मारपीट या कहें गांव की महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होना हो. शालिग्राम गर्ग किसी न किसी वजह से विवादों में बने रहते हैं. ताजा मामला महिलाओं से मारपीट का है. 

एक वायरल वीडियो में महिला कहती सुनाई दे रही है कि "देखिए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई और उनकी गैंग ने  हमारी मां बहनों पर हमला किया है. धीरेंद्र शास्त्री के भाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें छत पर खड़े कुछ लोग वीडियो बनाते हुए बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम पर पिटाई का आरोप लगा रहे हैं.

शालिग्राम गर्ग के ऊपर एक और केस दर्ज 

आपको बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर एक बार फिर मारपीट का आरोप लगा है. वायरल वीडियो गढ़ा गांव के रहने वाले जीतू तिवारी के घर के बाहर का बताया जा रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम गढ़ा की रहने वाली मुन्नी तिवारी जो कि जीतू तिवारी कि परिजन हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मुन्नी तिवारी का आरोप है कि किसी पुरानी बात को लेकर शालिग्राम गर्ग नाराज था और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर आज इस घटना को अंजाम दिया है.  पुलिस ने शालिग्राम समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली है.  पुलिस ने शालिग्राम गर्ग,मनजीत सिंह, कुलदीप पर धारा 323,506,294,34 के तहत मामला दर्ज किया और गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें: Loksabha Chunav 2024: एग्जिट पोल से पहले ज्योतिषाचार्य के दावे ने चौंकाया! बताया कितनी सीटें जीतेंगी बीजेपी-कांग्रेस?

ADVERTISEMENT

कई मामलों में फरार है धीरेंद्र शास्त्री का भाई

इसके साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि इसके पहले शालिग्राम गर्ग के ऊपर दो अन्य घटनाओ में पुलिस थानों में मामले दर्ज हैं. जिसमे एक टोल प्लाजा के कर्मचारियों पर मारपीट का मामला भी शामिल है. जिस पर वह अभी फरार चल रहा है. वहीं पीड़ित महिलाओ ने कैमरे पर आरोप लगाते हुए बताया कि शालिग्राम गर्ग और उनके साथियों ने लाठी डंडों से मारपीट की है और कट्टा भी साथ में लिए थे.

ADVERTISEMENT

पीड़ित के परिवार ने दी बागेश्वर धाम को वीडियो वायरल करने की धमकी

पीड़ित का बेटा जीतू तिवारी धाम से जुडा हुआ है, फिर भी उसके परिजनों के घटना घटित हुई. उधर घटना के कुछ घंटे पहले जीतू तिवारी ने अपने फेसबुक पेज़ पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि "बागेश्वर धाम के छोटे भाई का अब मैं अस्तित्व खत्म कर दूंगा. मेरे पास ऐसे ऐसे वीडियो हैं. जिससे धाम पर संकट आ सकता है. अब सतर्क रहे बागेश्वर धाम सरकार" जिसके तुरंत बाद पोस्ट पर मारपीट से जुड़ी कमेंट आना शुरू हो गए. आपको बता दें पोस्ट के कुछ घंटों बाद ही परिवार के साथ मारपीट की गई है. 

आपको बता दें की ये पहला मामला नहीं है जब धीरेंद्र शास्त्री के भाई के उत्पाद के कारण आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा हो, इसके पहले भी कई प्रकार के मामलों में शालिग्राम के खिलाफ केस दर्ज हैं. जिनमें पुलिस उसे तलास कर रही है.

ये भी पढ़ें: कभी बागेश्वर बाबा को BJP का प्रचारक बताने वाले शंकराचार्य ने अब की जमकर तारीफ, क्या है पूरा मामला?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT