Rajgarh: पिता शमशान से ले आया बेटी की अधजली लाश, गर्भवती की मौत की दिल दहला देने वाली वारदात

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

(फाइल फोटो) क्रेडिट- AI
(फाइल फोटो) क्रेडिट- AI
social share
google news

Rajgarh Crime News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पिता अपनी बेटी की अधजली लाश को श्मशान से बाहर ले आया. महिला की मौत की कहानी दिल दहला देने वाली है, इसे सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. फिलहाल महिला का अधजला शव जिला चिकित्सालय राजगढ़ में रखवाया है, जिसका मंगलवार को पीएम किया जाएगा. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

मामला राजगढ़ जिले के कालीपीठ थाना क्षेत्र के टांडी खुर्द गांव का है. लक्ष्मणपुरा गांव निवासी रामप्रसाद तंवर को सूचना मिली थी कि उनकी बेटी की हत्या कर, उसका शव जलाया जा रहा है. जानकारी मिलते ही पिता श्मशान पहुंच गया और बेटी का अधजला शव ले आया. मृतिका के पिता ने बेटी के ससुराल वालों के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं.

गर्भवती को दी दर्दनाक मौत

मृत महिला के पिता ने बेटी के पति और ससुराल वालों पर हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी देते हुए मृतक महिला के पिता रामप्रसाद तंवर ने बताया कि उन्होंने अपनी  बेटी रीना की शादी 5 साल पहले टांडी खुर्द निवासी मिथुन तंवर से की थी. वह 4 माह से गर्भवती थी. उसकी एक डेढ़ साल की बेटी भी है. उन्हें लड़की ससुराल गांव में रहने वाले एक अन्य रिश्तेदार से ये सूचना मिली थी कि उनकी बेटी को हाथ-पैर काटकर मार दिया है और चिता जला रहे हैं. सूचना मिलते ही रामप्रसाद तंवर सीधे कालीपीठ थाना पहुंचे. जिसके बाद पुलिस को साथ लेकर शमशान पहुंचे. 

पुलिस को देखकर भाग गए ससुराल वाले

शमशान में पुलिस को देख महिला के ससुराल वाले जलती चिता को छोड़कर भाग गए. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पास में बह रहे बरसाती नाले से पानी लेकर चिता को बुझाया और अधजले शव को चिता से बाहर निकाला. जिसे एक शॉल में लपेटकर राजगढ़ अस्पताल लाया गया. शव बरामद कर राजगढ़ जिला चिकित्सालय में मर्चुरी में रखा गया है. महिला के 80 प्रतिशत तक जल चुके शव का मंगलवार को सुबह पीएम किया जाएगा. पीएम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है.   

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पैसों के लालच में ले ली गर्भवती की जान

मृतका रीना के पिता का आरोप है कि उसके दामाद मिथुन और ससुर बिरमलाल तंवर ने बीते दिनों 7 लाख रुपए में 3 बीघा जमीन खरीदी थी. जिसका कर्ज चुकाने के लिए उन्होंने बेटी से उसके ज़ेवर और मुझसे डेढ़ लाख रुपए की मांग की थी. इसी के चलते लड़की का पति, ससुर और जेठ प्रकाश तंवर सहित सास राजुबाई तंवर रोजाना गाली देते थे. लड़ाई-झगड़ा करते थे. उन्होंने कहा था कि पैसे नहीं दिए तो तुम्हारी बेटी को काट कर फेंक देंगे. मृतिका के पिता का कहना है कि सोमवार को ससुराल में बेटी से ज़ेवर मांगे थे, लेकिन वो नहीं दे रही थी, इसलिए हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें: MP: भिंड से आया बहू का हैरान करने वाला VIDEO, जिसने भी देखा वह रो पड़ा, केस में हुआ बड़ा खुलासा
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT