Guna Crime: सास-बहू को बंधक बनाकर हुई डकैती की वारदात, चाकू और बंदूक की नोंक पर 6 बदमाशोंं ने दिया घटना को अंजाम

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Guna Crime News
Guna Crime News
social share
google news

Guna Crime: गुना में सास-बहू को बंधक बनाकर डकैती की वारदात हुई है. देर रात 6 बदमाशों ने घर पर धावा बोला और सास-बहू को चाकू व बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया और इसके बाद यहां डकैती की घटना को अंजाम दिया. म्याना थाना क्षेत्र के डूंगासरा गांव में डकैती की वारदात ने पुलिस की वर्किंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

पुलिस के अनुसार डूंगासरा गांव में चाकू और कट्टे की नोंक पर सास-बहू को बंधक बनाया गया. उसके बाद लाखों रुपए की डकैती डाली गई. 6 बदमाशों में से दो बदमाशों ने महिलाओं को बंधक बनाया और दो बदमाशों ने घर में रखे सोने चांदी के जेवर और पैसे चुराए. इस दौरान बदमाशों के दो अन्य साथी घर के बाहर मोटरसाइकिल लेकर खड़े रहे.

महेश शर्मा गुना तहसील में क्लर्क हैं, जिनके घर डकैती डाली गई. जिस वक्त वारदात हुई, इस वक्त दोनों महिलाएं घर पर अकेली थीं. रात लगभग डेढ़ बजे डकैती डालने के बाद सभी बदमाश फरार होने में कामयाब रहे. हादसे के बाद से ही महिलाओं में दहशत है.

बदमाशों के जाने के बाद पीड़ितों ने दी पुलिस को सूचना

बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद सरोज बाई ने पति महेश शर्मा को फोन पर सूचना दी. जिसके बाद म्याना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और टीम को सक्रिय किया. क्लर्क महेश शर्मा की पत्नी सरोज बाई ने बताया की डकैतों ने उनका मुंह बंद करा दिया था. सिर पर बंदूक रख दी थी और बोला की चुप रहना वर्ना मां कसम तुम्हें मार देंगे. हम केवल पोथी पतरा लेने आए हैं चले जाएंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

डकैतों के फरार हो जाने के बाद पुलिस अब धूल मे ंलकीर पीटने का काम कर रही है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है. इलाके में गश्त बढ़ाई गई है. कुल मिलाकर इस वारदात ने गुना पुलिस की मुस्तैदी की कलई खोलकर रख दी है.

ये भी पढ़ें- Katni GRP: महिला थाना प्रभारी ने बुजुर्ग महिला और नाबालिग को कमरे में बंद कर निर्ममता से पीटा, अब VIDEO वायरल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT