Gwalior Crime: कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी से की मारपीट, पुलिसकर्मी को कुचलने की भी हुई कोशिश, फिर...

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

 Gwalior Crime News
Gwalior Crime News
social share
google news

Gwalior Crime: ग्वालियर में एक कार चालक ने न केवल ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मी के साथ बीच सड़क पर मारपीट की, बल्कि ट्रैफिक पुलिस कर्मी को कार से कुचलने की कोशिश भी की. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह पूरा घटनाक्रम मंगलवार का है. बस स्टैंड तिराहे पर ट्रैफिक पुलिस कर्मी रामदेव शर्मा ड्यूटी पर तैनात था. तभी वहां से एक कार गुजरी. कार के कांच पर काली फिल्म चढ़ी हुई थी और कार चालक ने सीट बेल्ट भी नहीं लगाया हुआ था. यह देखकर ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने कार को रोक लिया.

कार चालक जब कार से बाहर निकाला, तो ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने उसका चालान काटने की बात कही. इसी बात को लेकर कार चालक आग बबूला हो गया. कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी रामदेव शर्मा के साथ बहस बाजी शुरू कर दी. कार चालक इतना आवेश में आ गया, कि उसने ट्रैफिक पुलिस कर्मी के साथ मारपीट कर दी और इसके बाद कार में बैठकर जाने लगा.

ट्रैफिक पुलिस कर्मी पर कार चढ़ाने की हुई कोशिश

रामदेव शर्मा ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी पर ही कार चढ़ाने का प्रयास किया.  रामदेव शर्मा ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई. इसके बाद कार चालक वहां से भाग गया. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. रामदेव शर्मा की शिकायत पर पड़ाव थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफधारा 110 और 132 बीएनएस के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. इसके साथ ही पुलिस ने कार चालक की पहचान सुमित यादव निवासी मेहरा के रूप में करते हुए उसे गिरफ्तार भी कर लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- Gwalior: 21 साल की छात्रा से 6 महीने तक हुई ज्यादती, सहेली के भाई ने की ऐसी हरकत कि पुलिस भी हैरान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT