"मैं बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बोल रहा हूं, विधायक.. तुमको केंद्रीय मंत्री बना रहे", जानें MLA से ठगी की दिलचस्प कहानी

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

Rajnagar MLA Arvind Pateria
Rajnagar MLA Arvind Pateria
social share
google news

Chhatarpur MLA: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अरविंद पटेरिया के साथ ठगी करने की कोशिश की गई है. यह कोशिश उनको केंद्र में मंत्री बनाने का लालच देकर की गई. कॉल पर इस ऑफर को देने वाले व्यक्ति ने खुद को बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया.

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अरविंद पटेरिया के मोबाइल पर 10 से 15 दिन पहले एक कॉल आया जिसमें कॉल करने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह राष्ट्रीय कार्यालय से बात कर रहे हैं और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी आपसे बात करेंगे. तभी कॉल करने वाले व्यक्ति ने किसी अन्य व्यक्ति से बात कराई और कहा कि मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष बोल रहा हूं.

आपको केंद्रीय मंत्री बनाया जा रहा है. इसीलिए आप 25 जुलाई को मुझसे दिल्ली आकर मिलिए और कॉल काटने के पहले कहा कि कहीं पार्टी का कार्यक्रम चल रहा है, जिसमें आपको दो टाइम के खाने का इंतजाम करना है. जिसके लिए आप 80 हजार रुपए भिजवा दो.

ठगी की जानकारी मिलते ही विधायक ने कराई एफआईआर

तभी राजनगर विधायक अरविंद पटेरिया को समझ आ गया कि यह फेक कॉल है और मेरे साथ ठगी होने वाली है. इसलिए उन्होंने अपनी पार्टी में उच्च स्तर पर बात करते हुए 5 दिन पहले राजनगर थाने में FIR दर्ज कराई. उधर राजनगर विधायक अरविंद पटेरिया ने बताया कि सूचना मिली है कि 2 दिन पहले रतलाम में भी इसी प्रकार की कोई घटना हुई है. जिस पर शायद वह गिरफ्तार हो गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वही इस पूरे घटनाक्रम को लेकर छतरपुर के सीएसपी अमन मिश्रा ने कहा कि राजनगर विधायक अरविंद पटेरिया के पास एक कॉल आया, जिसने अपने को बीजेपी कार्यालय दिल्ली का पदाधिकारी बताकर देश के संगठन में बड़ा पद दिए जाने की बात कही है. जिसके एवज में एक लाख रुपए की मांग की गई है. इसी को आधार मानकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ 419, 420 धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है और घटना की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-  'राजनीति बंद कर दो, वरना मौत के लिए तैयार रहो', गोविंद सिंह ने सभा में पढ़ी चिट्ठी तो मची सनसनी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT