Indore Crime: प्यार में लिखी धोखेबाजी की खूनी कहानी, बेवफा सनम ही निकला माशूका का हत्यारा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Indore Crime News
Indore Crime News
social share
google news

Indore Crime: इंदौर में एक युवती की अनसुलझी हत्या की कहानी पर से पुलिस ने पर्दा आखिरकार हटा ही दिया. दो महीने पहले हुई युवती की हत्या के पीछे निकली एक प्रेम त्रिकोण की ऐसी खूनी कहानी, जिसमें हत्यारा कोई और नहीं बल्कि युवती का वो आशिक ही था, जिस पर वो सबसे ज्यादा ऐतबार करती थी.

इंदौर के शिप्रा थाना पुलिस ने ढाई महीने पुरानी हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, आरोपियों में एक युवती भी शामिल है. इन्दौर के शिप्रा थाना क्षेत्र  पर 26 अप्रैल को एक शिकायत दर्ज की गई थी. जिसमें एक पिता ने अपनी बेटी सैय्यदा सहारा के गायब होने की बात बताई थी. सैयद इंदौर के निजी कॉलेज में बी फार्मा फर्स्ट ईयर में पढ़ाई कर रही थी. 

पुलिस ने जब अपनी जॉच शुरू की तो सहारा के दोस्तों से पूछताछ में पता चला कि सहारा बी फार्मा के ही एक और स्टूडेंट गौरव के साथ गाड़ी में जाती हुई देखी गई थी.इसके बाद पुलिस ने गौरव से भी पूछताछ की. लेकिन पुलिस की सख्ती करने पर गौरव इंदौर छोड़कर फरार हो गया. पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि गौरव नासिक में एक अंग्रेजी नाम के ढाबे में वेटर का काम कर रहा है. जिसके बाद पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल किया.

पुलिस पूछताछ में गौरव ने बताया कि गौरव और सहारा एक ही कॉलेज में एक ही क्लास में पढ़ते थे और एक दूसरे को पसंद भी करते थे. लेकिन सहारा की अन्य लड़कों से बातचीत होती थी जो गौरव को पसंद नहीं थी. फिर गौरव भी सहारा के साथ रहते हुए स्निग्धा नाम की एक अन्य स्टूडेंट से भी रिलेशनशिप में था. सहारा के साथ लगातार हो रहे विवाद के बाद गौरव ने अपनी दोस्त स्निग्धा के साथ मिलकर उसे मारने की योजना बनाई.

फिर आशिक ने दिया इस तरह से हत्या को अंजाम

योजना के अनुसार गौरव सहारा को कार में लेकर घूमने निकला और सुनसान इलाके में ले जाकर अपने दोस्त स्निग्धा के साथ मिलकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद दोनों आरोपियों ने शव को झाड़ियां में फेंक दिया और वापस शहर में आकर रहने लगे. पुलिस ने आरोपी गौरव को पकड़ने के बाद मनोवैज्ञानिक तरीके से उससे पूछताछ की जिससे कि पूरे मामले का खुलासा हो गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- Bhopal: पति से विवाद के बाद कैबिनेट मंत्री की PRO ने उठाया ये खतरनाक स्टेप, मचा हड़कंप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT