Indore News: यूनिवर्सिटी में रात दो बजे करती थी चुड़ैल जैसी हरकतें, DAVV ने छात्रा पर लिया बड़ा एक्शन

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

इंदौर के DAVV गर्ल्स होस्टल में भूत बनकर डराती थी छात्रा

point

यूनिवर्सिटी प्रशासन ने एक स्टूडेंट को होस्टल से किया बाहर

MP News: इंदौर की देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के न्यू सीवी रमन हॉस्टल में रहने वाली सेकंड ईयर की एक छात्रा के द्वारा चुडैल बनकर अपने हॉस्टल को साथी छात्राओं को डराए जाने का मामला सामने आया है. जिसमें छात्रा के द्वारा अपने बालों को खोलकर लगातार हॉस्टल में तरह-तरह की आवाज निकाल कर दौड़ लगाई जाती थी. जिसके कारण अन्य छात्राएं काफी भयभीत रहने लगी थी. जिसकी शिकायत यूनिवर्सिटी प्रबंधन से की गई थी. विश्वविद्यालय प्रशासन को जब उसके बारे में पता चला तो उसके ऊपर कार्रवाई की है.

शिकायत के बाद यह मामला प्राक्टोरियल बोर्ड में रखा गया. जिसमें अन्य छात्राओं की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए संबंधित छात्रा को अन्य गेस्ट हाउस में रखकर उसकी परीक्षाएं दिलाई गईं. वहीं इस साल अन्य छात्राओं के द्वारा आपत्ति लिए जाने के बाद उस छात्रा को हॉस्टल में रूम अलॉट नहीं किया गया है. वहीं बता दे कि वह सेकंड ईयर की छात्रा है, जो मूल रूप से बुरहानपुर की रहने वाली है. 

लकड़ी को हॉस्टल से निकाला बाहर

पूरा मामला DAVV के गर्ल्स हॉस्टल का है. हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की दूसरी अन्य लड़कियों को भूत बनकर डराती थी. कई बार यहां रहने वाली लड़कियां बहुत ज्यादा डर जाती थी. इस हरकत से परेशान छात्राओं ने इसकी शिकायत यूनिवर्सिटी प्रशासन से की थी. शिकायत मिलने पर प्रशासन ने मामले की जांच की और दोषी छात्रा को हॉस्टल से निकाल दिया है. साथ ही अनुशासन कमिटी ने पांच छात्राओं को चेतावनी दी है कि अगर अगली बार अनुशासन तोड़ेंगे तो उन्हें भी हॉस्टल से बाहर कर दिया जाएगा. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: MP News: दलित युवक ने पुलिस की गाड़ी को किया ओवरटेक तो मिली खौफनाक सजा, घसीटा फिर थाने में...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT