Katni GRP: महिला थाना प्रभारी ने बुजुर्ग महिला और नाबालिग को कमरे में बंद कर निर्ममता से पीटा, अब VIDEO वायरल

अमर ताम्रकर

ADVERTISEMENT

Katni GRP women police station in-charge's video goes viral
Katni GRP women police station in-charge's video goes viral
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

कांग्रेस ने कटनी जीआरपी थाने का एक वीडियो शेयर कर मोहन सरकार पर निशाना साधा है

point

जीआरपी थाना प्रभारी ने कहा- कुसुम का बेटा और नाबालिग का पिता मोस्ट वांडेट बदमाश है

Katni GRP: मध्यप्रदेश के कटनी जिले में जीआरपी थाने की महिला प्रभारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बुजुर्ग महिला और उसके नाबालिग नाती को बुरी तरह से पीटते हुए दिखाई दे रही है. इस घटना में पूरे थाने का स्टाफ नाबालिग बच्चे और उसकी बुजुर्ग दादी के साथ मारपीट करता हुआ दिख रहा है.

कटनी जीआरपी थाना के एक वीडियो को लेकर बवाल मच गया है. मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और एमपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से कटनी जीआरपी थाने का एक वीडियो शेयर कर मोहन यादव सरकार पर निशाना साधा है. वीडियो में जीआरपी थाने की थाना प्रभारी अरुणा वाहने अपने कक्ष में एक दलित महिला और उसके नाबालिक बेटे को डंडे से पीट रही हैं. वीडियो अक्टूबर 2023 का बताया जा रहा है. कटनी जीआरपी में झर्रा टिकुरिया के 15 साल का नाबालिग और उसकी दादी कुसुम वंशकार को बेरहमी से पीटा गया था. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा वाहने का कहना है कि कुसुम वंशकार का बेटा और नाबालिग का पिता दीपक वंशकार एक शातिर निगरानी शुदा बदमाश है. रेल पुलिस के लिए मोस्टवांटेड था और उस पर दस हजार रुपए का इनाम भी घोषित था. जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी. दीपक वंशकार के ऊपर 17 मामले दर्ज हैं. चोरी की वारदातों के बाद उसका पूरा परिवार उसका साथ देता था. इसलिए पूछताछ के लिए परिजनों को थाने लाया गया था. दीपक वंशकार को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है और कुसुम और नाबालिग बेटाअपने घर पर हैं.

जीतू पटवारी ने वीडियो को लेकर की पोस्ट

इस मामले में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने एक्स पर वीडियो पोस्ट करके सीएम मोहन यादव की सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. एस पी रेल जबलपुर ने ट्वीट में लिखा है कि प्रकरण के संज्ञान में आने के उपरांत उक्त तथ्य सामने आए हैं. ट्विटर पर दर्शित छायाचित्र माह अक्टूबर 2023 का होना पाया गया है. उक्त छायाचित्र में दर्शित व्यक्ति शातिर अपराधी दीपक वंशकार के परिजन हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दीपक वंशकार के विरुद्ध जीआरपी थाना कटनी में 19 अपराध दर्ज हैं. दीपक वंशकार वर्ष 2017 से निगरानीशुदा बदमाश है. पिछले वर्ष दीपक वंशकार के चोरी के अपराध में फरार होने के आधार पर इस पर ₹10000 का इनाम घोषित किया गया था. माह अप्रैल 2024 में इसे कटनी से जिला बदर करने के आदेश दिए गए हैं एवं इसकी गैंग हिस्ट्रीशीट खोली गई है. ट्विटर के आधार पर तथ्य सामने आने पर थाना प्रभारी जीआरपी कटनी को पृथक किया जाकर उप पुलिस अधीक्षक रेल को जांच आदेशित किया गया है....

देखिए ये वीडियो...

ये भी पढ़ें- Rajgarh: मध्यप्रदेश के इस अस्पताल में भी हुई दुष्कर्म की कोशिश, मरीज की नाबालिग बेटी के साथ हुई बड़ी घटना

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT