बहन के लिए अग्निवीर बना लुटेरा, 50 लाख लूटने के बाद पुलिस को बताई हैरान करने वाली कहानी!

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

भोपाल में अग्निवीर ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है.
bhopal_crime
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

राजधानी भोपाल से लगातार लूट और चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं

point

बागसेवनिया इलाके में हुई लाखों की चोरी के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है

MP Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से लगातार लूट और चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. पिछले दिनों रचना टॉवर में हुई वारदात के बाद अब पुलिस ने बागसेवनिया इलाके में हुई लाखों की चोरी के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, इस लूट का मुख्य आरोपी भारतीय सेना में अग्निवीर जवान है और वर्तमान में पठानकोट में पोस्टेड है. अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल वो छुट्टियों पर भोपाल अपनी बहन और जीजा के घर आया हुआ था और अपनी बहन के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है.

जीजा-साले ने मिलकर दिया लूट को अंजाम

भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि लूट के मास्टरमाइंड आकाश राय और मोहित सिंह बघेल रिश्ते में जीजा और साला लगते हैं. पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, मोहित सिंह बघेल भारतीय सेना मे अग्निवीर जवान है और वर्तमान में पठानकोट मे पोस्टेड है. भोपाल पुलिस ने सेना से भी मोहित सिंह बघेल के बारे में जानकारी मांगी है. अधिकारियों का कहना है कि वो आरोपी के बारे में तमाम जानकारी खंगाल रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: Crime: सतना में रूह कंपाने वाली वारदात! बहन के आशिक को भाइयों ने दी ऐसी खौफनाक सजा कि इलाके में मच गई सनसनी

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हथियार के दम पर की थी लूट

दरअसल, बीते मंगलवार को भोपाल के बागसेवनिया इलाके की ज्वेलरी शॉप में दो लोग घुसे थे और कट्टा दिखाकर उन्होंने दुकान मालिक से लूट की थी. इसी दौरान एक आरोपी ने चाकू से दुकानदार पर हमला भी किया था.इस घटना का वीडियो भी सामने आया था. इसके बाद दोनों आरोपी दुकान में रखी ज्वेलरी और कैश मिलाकर कुल 50 लाख से ज्यादा की लूट को अंजाम देकर भाग गए.  

50 हजार हुआ था इनाम घोषित

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की धरपकड़ पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था. 4 अलग-अलग टीमें बनाई गई थीं. वारदात वाली जगह के 20 किलोमीटर के दायरे में 400 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. 

ADVERTISEMENT

अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से एक संदिग्ध युवक मोहित सिंह बघेल की पहचान हुई और जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने लूट करना स्वीकार कर लिया. मोहित सिंह बघेल ने बताया कि वो भारतीय सेना में अग्निवीर है. इन दिनों वो बागसेवनिया इलाके में रहने वाली बहन और जीजा के घर आया हुआ था.  

ADVERTISEMENT

Crime: सतना में रूह कंपाने वाली वारदात! बहन के आशिक को भाइयों ने दी ऐसी खौफनाक सजा कि इलाके में मच गई सनसनी

जीजा का कर्ज उतारने के लिए की लूट

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जब मोहित से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार किया कि उसने बहन और बहनोई के घर का कर्ज उतारने के लिए लूट की है. कर्ज उतारने के बाद जो रकम बचती उससे ऐश करने की नियत से लूट का प्लान बनाया था. पुलिस के अनुसार, मोहित ने रात को दुकान की रेकी की थी. इसके बाद लूट की प्लानिंग बनाई थी.

देखिए लुटेरे अग्निवीर का वीडियो... 

ये भी पढ़ें: Chhindwara: गर्लफ्रेंड से मिलने पश्चिम बंगाल गया था युवक, परिजनों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT