Crime: सतना में रूह कंपाने वाली वारदात! बहन के आशिक को भाइयों ने दी ऐसी खौफनाक सजा कि इलाके में मच गई सनसनी

वेंकटेश द्विवेदी

ADVERTISEMENT

brothers killed sister's lover in satna
brothers killed sister's lover in satna
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सतना जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

point

ऑनर किलिंग का ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है.

Murder IN Satna: सतना जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. ऑनर किलिंग का ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है, जहां एक युवती के भाइयों ने उसके आशिक को पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. इस सनसनीखेज हत्याकांड के आरोपियों का खुलासा कॉल डिटेल के जरिए हुआ. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

घटना 15-16 अगस्त की दरमियानी रात है. मामला दमोह के सभापुर थाना क्षेत्र के सरईया गांव का है, जहां धर्मेंद्र नामदेव नाम के व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी गई. उसके सर पर पत्थर पटक-पटककर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. हत्या के बाद उसकी लाश को सड़क के किनारे फेंककर आरोपी फरार हो गए.

बहन को प्रेमी से बात करते हुए सुना और फिर...

युवक और युवती दोनों ही शादीशुदा थे. बताया जा रहा है कि मृतक युवक और युवती के बीच शादी से पहले से ही प्रेम संबंध थे. जानकारी के मुताबिक, 15 अगस्त की रात को धर्मेंद्र नामदेव अपनी विवाहित प्रेमिका से फोन पर बात कर रहा था. उस वक्त धर्मेंद्र की प्रेमिका अपने मायके सभापुर थाना क्षेत्र के बधान टोला में थी. उसे फोन पर बात करते हुए उसके दो भाइयों अनिल और राजा ने सुन लिया, जिसके बाद वे आग बबूला हो गए और धर्मेंद्र के मर्डर की खौफनाक साजिश रच दी. 

सुनसान इलाके में बुलाया और फिर...

आरोपी धर्मेंद्र को पहले से जानते थे. लिहाजा किसी बहाने से उन्होंने देर रात धर्मेंद्र नामदेव को सुनसान इलाके में बुलवाया, जहां पत्थर से कुचलकर उसे मौत के घाट उतार दिया. सुबह जब राहगीरों ने सड़क किनारे लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कॉल डिटेल से हुआ खुलासा

मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि एक बड़े पत्थर को धर्मेंद्र नामदेव के सिल पर पटक-पटकर उसकी हत्या की गई है. धर्मेंद्र के मोबाइल की कॉल डिटेल के जरिए पुलिस ने उसकी प्रेमिका के भाई अनिल वर्मा और राजा वर्मा को हिरासत में लिया. प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का है. फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: Chhindwara: गर्लफ्रेंड से मिलने पश्चिम बंगाल गया था युवक, परिजनों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT