Rajgarh: मध्यप्रदेश के इस अस्पताल में भी हुई दुष्कर्म की कोशिश, मरीज की नाबालिग बेटी के साथ हुई बड़ी घटना

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

Assam native arrested by Kerala police for brutal rape of 52-year-old woman in Kochi
Assam native arrested by Kerala police for brutal rape of 52-year-old woman in Kochi
social share
google news

Rajgarh Crime News: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में भी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज से मिलती-जुलती घटना सामने आई. कोलकाता के अस्पताल में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना हुई थी. लेकिन मध्यप्रदेश के राजगढ़ में अस्पताल में मरीज की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई.

मंगलवार की देर रात को मरीज के साथ आई एक नाबालिग लड़की को शौचालय में अकेला देख एक बदमाश ने पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. लड़की ने शोर मचाया तो बदमाश ने उसका गला दबाने की कोशिश की. मामला जिले के ब्यावरा सिविल हॉस्पिटल का बताया जा रहा है. जहां लड़की के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग आ गए. इस बीच वह आरोपी भाग खड़ा हुआ.

बाद में लोगों ने आरोपी को वहीं से पकड़ा एवं उसकी पिटाई की. उसे देहात पुलिस के हवाले कर दिया गया. देहात पुलिस थाने के अंर्तगत इस मामले में देहात पुलिस थाना प्रभारी गोविंद मीना ने बताया कि सिविल अस्पताल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश होने की सूचना मिली. इस मामले में बीएनएस की धारा 76 एवं 7/8 पॉस्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है.

पश्चिम बंगाल की घटना से नहीं लिया सबक

हाल ही में पश्चिम बंगाल के आरजी कर अस्पताल में सुरक्षा की कमी के चलते ही इस तरह का मामला सामने आया था. मध्यप्रदेश के अस्पतालों ने भी इस घटना से कोई सबक नहीं लिया है. राजगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक आदित्य मिश्रा ने बताया कि कल रात को एक नाबालिक बालिका अपनी दादी का इलाज करने के लिए आई हुई थी. अपने पिताजी के साथ आई हुई थी. वहां अपने पिताजी को बाहर चादर देने आ रही थी. तभी आरोपी सुरेश वर्मा उम्र 24 वर्ष निवासी सुठालिया ने बुरी नीयत से उसका हाथ और उसकी गर्दन पकड़ने का प्रयास किया और दुष्कर्म करने की कोशिश की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बच्ची चिल्लाने लगी तो आरोपी ने भागने की कोशिश की. वहां पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने मौजूद बच्ची के परिजन अन्य लोगों ने आरोपी को पकड़  डायल 100 के पॉइंट को सूचना करने के बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बच्ची की शिकायत पर आज ब्यावर देहात थाने में आरोपी सुरेश वर्मा पर छेड़छाड़ औश्र पाॅस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- पत्नी को उसके प्रेमी के साथ कमरे के अंदर आपत्तिजनक हालत में देख पति का खौल उठा खून

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT