पत्नी को उसके प्रेमी के साथ कमरे के अंदर आपत्तिजनक हालत में देख पति का खौल उठा खून

खेमराज दुबे

ADVERTISEMENT

श्योपुर में उस वक्त हंगामा हो गया, जब एसडीएम रीडर को एक महिला के साथ पकड़ा गया.
sheopur_crime_news
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

SDM के रीडर को अपनी पत्नी के साथ देखा तो खौल उठा पति का खून

point

पति ने डायल 100 पुलिस को बुलाया और फिर जमकर किया हंगामा

Sheopur News: मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले की विजयपुर तहसील में एक पति उस समय अवाक रह गया, जब उसने अपनी पत्नी को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. वह प्रेमी कोई और नहीं, बल्कि विजयपुर एसडीएम का रीडर था. इसके बाद पति का खून खौल उठा, उसने पुलिस को फोन किया और लोगों को एकत्र कर जमकर हंगामा कर दिया.

दरअसल, विजयपुर सब डिवीजन के एसडीएम कार्यालय में पदस्थ रीडर को एक महिला के पति ने बीती सोमवार रात को अपनी पत्नी के साथ बंद कमरे के अंदर देखकर हंगामा खड़ा कर दिया. महिला के पति ने लोगों को मौके पर बुला लिया. इसके बाद महिला के पति और उसके परिजनों ने रीडर पर महिला के साथ रंगरलियां मनाने के आरोप लगाकर जमकर गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. 

रीडर ने महिला के किराए के कमरे की अंदर से कुंडी लगा रखी थी, इस वजह से भीड़ अंदर नहीं घुस सकी. लेकिन, इस पूरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मामला, विजयपुर कस्बे की पुरानी जनपद के पास स्थित कॉलोनी का है, जहां एक महिला अपने पति के साथ किराए के कमरे में रहती है. बीती सोमवार की रात जब महिला का पति किसी काम से बाहर गया था, तभी रात करीब 9 बजे विजयपुर एसडीएम के रीडर जितेंद्र यादव अपने सरकारी आवास से निकलकर महिला के किराए के कमरे में पहुंच गए. उन्होंने अंदर से गेट की कुंडी भी लगा ली, तभी कुछ देर बाद महिला का पति वहां आ गया. जिसने दरवाजा खटखटाया तो महिला और उसके साथ मौजूद रीडर दंग रह गए. 

इंदौर में स्कूली बच्चों को ले जा रहा रिक्शा पलटा, कई बच्चे चोटिल एक की मौत; लोगों ने ड्राइवर को पकड़ा

रीडर को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो आगबबूला हो गया पति

उन्होंने कुछ देर तक दरवाजा नहीं खोला और चुप हो गए. जब खिड़की को धक्का देकर खोला गया तो उसमें रीडर यानी बाबू जी और महिला आपत्तिजनक हालत में दिखाई दिए तो महिला के पति ने हल्ला मचा दिया. तभी वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोग रीडर को दरवाजा खोलने के लिए कहने लगे लेकिन, वह दरवाजा नहीं खोल रहे थे. इस दौरान भीड़ की महिलाएं उस महिला और रीडर को भला बुरा कहने लगे, पुरुष दरवाजा खोलने के लिए कहते रहे लेकिन, रीडर ने गेट नहीं खोला और किसी को फोन करने लगा. 

छतरपुर के बाद सिंगरौली में गरजा 'मोहन' का बुलडोजर, 50 लाख रुपये की सरकारी जमीन से हटाया कब्जा

पुलिस की डायल-100 की टीम ने पहुंचकर खुलवाया दरवाजा

बाद में डायल 100 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गेट खुलवाया. कमरे से निकलते समय लोगों की भीड़ ने रीडर पर हाथ साफ भी कर लिया लेकिन, थाने पहुंचने के बाद रीडर के रसूख और महिला की रजामंदी की वजह से रीडर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. रीडर लंबी छुट्टी लेकर बाहर चले गए हैं. वीडियो वायरल होने के बाद विजयपुर एसडीएम इसे व्यक्तिगत मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

विजयपुर अनुभाग के एसडीएम उदयवीर सिंह सिकरवार ने फोन कॉल पर बताया कि, यह मामला मेरी जानकारी में नहीं आया है, वैसे भी यह व्यक्तिगत मामला है, वीडियो सामने आएगा तो दिखवाएंगे. वहीं विजयपुर थाने के टीआई पप्पू सिंह यादव का कहना है कि बीते सोमवार की रात डायल 100 पर सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची थी लेकिन, दोनों पक्षों के बीच सुलह हो गई, इसलिए कार्रवाई नहीं हुई.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: VIDEO: अवैध रेत खनन की शिकायत सुन चढ़ा केंद्रीय मंत्री का पारा, खनिज अधिकारी को जमकर लगाई फटकार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT