कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के सरकारी बंगले में हुई चोरी, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने MP पुलिस पर उठाए सवाल

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Congress MLA Jaivardhan Singh,Digvijay Singh
Congress MLA Jaivardhan Singh,Digvijay Singh
social share
google news

Congress MLA Jaivardhan Singh: कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के राजधानी भाेपाल स्थित सरकारी बंगले में चोरी हो गई. यह सरकारी बंगला भोपाल के वीवीआईपी इलाके चार इमली में है. चोरी की इस घटना के बाद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं.

पूर्व सीएम दिग्विजय के विधायक बेटे जयवर्धन सिंह चार इमली स्थित  डी-21 बंगले में रहते हैं. जहां बीती रात यहां चोरी हो गई. पुलिस के अनुसार चोरों ने यहां से कुछ नकदी और जेवर चोरी किए हैं. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार 12 हजार रुपए नकदी चोरी होने की बात पुलिस अधिकारी कर रहे हैं.

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने इस मामले को एक्स पर पोस्ट करके उठाया है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करके लिखा है कि जब थाने की पोस्टिंग की बोली लगती है तो यही होगा. विधायक जयवर्धन सिंह के शासकीय आवास पर भी चोरी हो गई. अब भोपाल पुलिस से क्या उम्मीद करें.

सीसीटीवी फुटेज में दिखे संदिग्ध

हबीबगंज थाना प्रभारी अजय कुमार सोनी ने कहा कि ये घटना दो दिन पहले की है. जानकारी लगते ही हमारी टीम मौके पर पहुंच गई थी. फोरेंसिक टीम ने भी यहां सर्चिंग की है. टीम ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट भी लिए हैं. कुछ सीसीटीवी फुटेज हमारे पास हैं. उनके आधार पर कुछ संदिग्ध लोग दिखाई दिए हैं. उनकी पहचान की जा रही है. फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में चोर नहीं आ सके हैं. पुलिस संदेह के आधार पर दबिश दे रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बेहद वीवीआईपी इलाका है चार इमली

चार इमली राजधानी भोपाल का बेहद वीवीआईपी इलाका है. यहां पर मंत्रियों, जजों, सभी प्रशासनिक अफसरों के सरकारी आवास हैं. इन सरकारी आवास पर पुलिस की कड़ी निगरानी रहती है. इसके बाद भी यहां चोरों ने हाथ साफ कर दिए. ये साफ दिखाता है कि भोपाल पुलिस हद दर्जे की लापरवाही कर रही है, जिसकी वजह से चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने विधायक के सरकारी आवास में ही चोरी कर डाली.

ये भी पढ़ें- BJP के ये विधायक फिर आए विवादों में, अब अपनी ही सरकार में भारत की आंतरिक सुरक्षा पर खड़े किए सवाल

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT