चुनाव से पहले झारखंड में पलट जाएगी बाजी, बड़ा खेल करने वाले हैं शिवराज? जानें क्यों तेज हुई चर्चा

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Political News: झारखंड में साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले सभी दलों की तरफ से चुनावी बिसात बिछाए जा रहे हैं. इधर राज्य की राजनीति में इस बात की काफी चर्चा है कि क्या जेएमएम के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन बीजेपी का दामन थाम लेंगे. इस समय चंपई सोरेन दिल्ली में मौजूद हैं, जहां उन्होंने कहा कि वे निजी काम से दिल्ली आए हुए हैं, तो इस बीच झारखंड प्रभारी शिवराज सिंह चौहान की भी चर्चा हो रही है. ऐसा माना जा रहा है कि अगर चंपई सोरेन बीजेपी में आते हैं तो इसके पीछे शिवराज का बड़ा हाथ माना जा सकता है, ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में शिवराज सिंह चौहान को झारखंड का प्रभारी बनाया गया है. जब इस बारे में शिवराज सिंह चौहान से पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. 

जानकारी के अनुसार केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को सीहोर भोपाल हाईवे के जहांगीरपुरा जोड़ पर रुके. मीडिया से बातचीत में झारखंड की राजनीति हलचल को लेकर होने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. जहांगीरपुरा जोड़ पर कार्यकर्ता और पदाधिकारियों उनका स्वागत सम्मान किया. इस दौरान लाड़ली बहनों ने शिवराज सिंह चौहान को राखियां बांधी. शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा के दौरान लाडली बहनों को लखपति बहना बनाने की बात भी कही है.

क्या बोले शिवराज?

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री का संकल्प विकसित भारत का निर्माण इसके लिए वह तीन गुना ज्यादा ताकत से काम करेंगे. जब हमारे प्रधानमंत्री काम करेंगे तो हम चुप थोड़ी बैठेंगे. किसान, बहनाएं सभी के लिए मिलकर काम करेंगे. सरकार उनका साथ देगी. लाडली बहनों को लखपति बनाना है. गरीबी मुक्त गांव भी बनाना है. यह जीवन का मिशन और संकल्प है

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कोलकाता की घटना को लेकर कहा कि की घटना शर्मनाक और असहनीय है. ममता जी को शर्मा आना चाहिए. जो घटना स्थल है वहां अटैक होता है. पुलिस बैठी देखती रहती है. धिक्कार है ऐसे प्रशासन को, लेकिन न्याय दिलाने के लिए प्रधानमंत्री और भारत सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी"

ये भी पढ़ें: लाड़ली बहना योजना की राशि बढ़ना तय? पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिया बड़ा इशारा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT