BJP विधायक पन्नालाल शाक्य को सब्जी विक्रेताओं ने घेरा, बचने के लिए दूसरे दरवाजे से भागे, लेकिन फिर..

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

BJP MLA, Pannalal Shakya
BJP MLA, Pannalal Shakya
social share
google news

BJP MLA: मध्यप्रदेश के गुना जिले में एक रोचक घटनाक्रम सामने आया. यहां के स्थानीय बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य के घर का घेराव सब्जी विक्रेताओं ने कर लिया. उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी होने लगी. ये देखकर विधायक ने पीछे के दरवाजे से भागने की कोशिश की लेकिन सब्जी विक्रेताओं ने उनको वहां भी पकड़ लिया.

गुना में सब्जी विक्रेताओं ने बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य के घर के बाहर धरना प्रदर्शन कर दिया. सब्जी विक्रेता डलिया में सब्जी भरकर ले गए और विधायक के घर का घेराव कर लिया. प्रदर्शन में महिलाएं भी शामिल थीं, जिन्होंने नारेबाज़ी की. विधायक ने सब्जी विक्रेताओं को समझाइश भी दी लेकिन कोई रास्ता नहीं निकल पाया.

दरअसल सब्जी विक्रेताओं को शास्त्री पार्क सब्जी मंडी की नई व्यवस्था रास नहीं आ रही. मंडी में नगरपालिका ने 10 साल पहले शेड बनवाये थे. लेकिन सब्जी विक्रेता इन टीन शेड में बैठेने को तैयार नहीं हैं. मंडी का ज्यादातर हिस्सा रसूखदार सब्जी विक्रेताओं ने घेर रखा है. ऐसे में गाँव से सब्जी बेचने के लिए मंडी आने वाले विक्रेता कहीं भी बैठ जाते हैं. जिससे जाम के हालात बन जाते हैं.

पीछे के दरवाजे से भागे विधायक तो वहां भी घेर लिया

घर के बाहर धरना प्रदर्शन देखकर पहले तो विधायक पन्नालाल शाक्य घर के पीछे वाले दरवाजे से निकले. लेकिन बाद में उन्होने सब्जी विक्रेताओं की फरियाद सुनी. विधायक ने कहा की जिद पर अड़े रहने से कुछ नहीं होगा. समाधान निकल आए ऐसा काम करना होगा. लड़ाई झगडे करने से क्या होगा. विधायक ने समझाया कि गुना कलेक्टर सतेंद्र सिंह व्यवस्थाओं में सुधार लाना चाहते हैं. सब्जी विक्रेताओं के लिए मंडी के अंदर व्यवस्था क़ी जा रही है, जिससे मंडी के बाहर अतिक्रमण हट सके और जाम से निजात मिल सके.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- 'सलमान खुर्शीद के ‘बांग्लादेश जैसे’ कटाक्ष पर भड़के कैलाश विजयवर्गीय, सुना दी खरी-खोटी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT