mptak
Search Icon

Guna: कृषि अधिकारी के आरोपों के बाद मुश्किल में BJP विधायक प्रियंका मीना? सिंधिया बोले- बख्शा नहीं जाएगा

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Guna News: गुना में कृषि अधिकारी को बंधक बनाने को लेकर सियासत गरमा गई है. बीजेपी विधायक प्रियंका मीना के देवर अनिरुद्ध मीना के ऊपर क़ृषि अधिकारी अशोक उपाध्याय को बंधक बनाकर प्रताड़ित करने के आरोप लगे थे. जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने इस मामले को लेकर सवाल खड़े किए थे. वहीं अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी चौंकाने वाला बयान सामने आया है.    

गलत गलत है- सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले को लेकर बयान देते हुए कहा कि किसी को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा, "गुना, शिवपुरी और अशोकनगर में चाहे आपका हो, चाहे अध्यक्ष जी का हो, या विधायक जी का हो, चाहे मेरा कोई रिश्तेदार हो या कोई सहयोगी हो या पार्टनर, या न जानते हुए भी मेरी कोई कनेक्शन हो. जिसका भी व्यक्ति हो, किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा. सही सही है और गलत गलत है."

किसी को बख्शा नहीं जाएगा- सिंधिया 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खाद की कालाबाजारी पर बयान देते हुए आगे कहा, "विभाग के मामले में भी मैंने स्पष्ट निर्देश दिए थे. कालाबाजारी की रिपोर्ट भी मुझे आ रही थी, सब पर अंकुश लगाया जाएगा. किसी भी तरह का माफिया अगर मेरे क्षेत्र में हो...अगर आप अन्नदाता का खाद लेंगे और उस पर व्यापार करोगे तो आप भी माफिया ही हो. किसी को बख्शा नहीं जाएगा." 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

MPTak क़ी खबर का असर हुआ. जिसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह एक्टिव हो गए. दिग्विजय सिंह ने भी MPTak क़ी खबर को शेयर करते हुए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से सवाल किया था.

क्या है पूरा मामला?

गुना में एक क़ृषि अधिकारी ने बीजेपी विधायक प्रियंका मीना एवं उनके देवर अनिरुद्ध मीना पर जान से मारने क़ी धमकी का आरोप लगाया गया है. आरोप है कि विधायक के देवर ने क़ृषि उपसंचालक अशोक उपाध्याय को बंधक बनाकर 50 लाख रुपये क़ी डिमांड भी क़ी थी. कृषि विभाग के डिप्टी डायरेक्टर अशोक उपाध्याय ने पुलिस अधीक्षक से लिखित शिकायत की थी. फिलहाल देखना होगा कि इस मामले पर क्या एक्शन लिया जाता है. 

ये भी पढ़ें: BJP विधायक प्रियंका मीना से कृषि उपसंचालक को जान का खतरा! SP को लिखित आवेदन में लगाए रंगदारी मांगने के आरोप

ADVERTISEMENT

दिग्विजय सिंह ने मोहन सरकार पर साधा निशाना

दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "क्या मोहन यादव जी व मुख्य सचिव मोहदया जी आप अपने अधिकारियों का संरक्षण करेंगे या ऐसे ही पिटने देंगे? अभी तक DDA गुना उपाध्याय जी की शिकायत पर FIR दर्ज नहीं हुई गिरफ़्तारी तो छोड़ दीजिए. अभी तक कांग्रेस का कोई कार्यकर्ता होता तो FIR दर्ज हो जाती गिरफ़्तारी हो जाती. यदि अल्प संख्यक होता तो bull dozer से उसका घर गिरा दिया होता. इतना पक्षपात तो मुख्य मंत्री ना करो."

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Politics: शिवराज के इस्तीफे के बाद बुधनी पर कांग्रेस की नजर, उपचुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, जयवर्धन ने बनाई रणनीति

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT