BJP मध्यप्रदेश में बनाएगी डेढ़ करोड़ नए सदस्य, सीएम मोहन यादव ने किया टारगेट सेट, सरकारी फायदे भी मिलेंगे

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

CM Mohan Yadav: मध्यप्रदेश बीजेपी की एक बड़ी बैठक बुधवार को भोपाल में हुई. यह बैठक बीजेपी के नए सदस्यता अभियान को लेकर थी. इस बैठक को सीएम मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, महामंत्री हितानंद शर्मा सहित कई वरिष्ठ बीजेपी नेताओं ने संबोधित किया. तय किया गया है कि बीजेपी मध्यप्रदेश में डेढ़ करोड़ नए सदस्यों को जोड़ेगी.

बीजेपी ने तय किया है कि एक सितंबर से सदस्यता अभियान चलाया जाएगा. राज्य में डेढ़ करोड़ नए सदस्य बनाए जाएंगे. इसे लेकर सीएम मोहन यादव ने इस बैठक में कहा है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं को अब पूरे जोश के साथ पूरे प्रदेश में जाना होगा और डेढ़ करोड़ नए सदस्य बनाने होंगे.

सीएम मोहन यादव ने कहा कि अच्छा काम करने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं को तमाम समितियों में मौका दिया जाएगा. सीएम मोहन यादव ने कहा कि अभी तुरंत बाद बहुत सारी समितियां बनने वाली हैं. रोगी कल्याण समिति, जनभागीदारी समिति, एल्डरमैन ऐसे बहुत सारे काम सरकार के विभिन्न व्यवस्थाओं से जुड़कर अभी आने वाले हैं. अब अपने पास मौका है, आप सदस्यता करके बताओ. आप आगे बढ़ो, हम आपके पीछे चलेंगे. चुने हुए जनप्रतिनिधियों को भी मौका मिल जाएगा.

सीएम ने कहा कि 16 विधानसभा क्षेत्रों के गली-गली में पहुंचना हैं

सीएम मोहन यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में 16 ऐसी विधानसभा क्षेत्र हैं जिनकी गली-गली तक हम लोगों को कवर करना हैं. सीएम ने कहा कि ये 16 विधानसभा सीटें वे हैं जिन्हें बीजेपी चुनाव में हारी थी. हम इन इलाकों में भी लोगों का भरोसा जीतने उनके बीच जाना होगा. इसके लिए जिला, मंडल और बूथ स्तर पर भी कार्यशालाएं आयोजित होंगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भगवान दास सबनानी बनेंगे एमपी के सदस्यता अभियान के प्रभारी

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री एवं विधायक भगवान दास सबनानी को एमपी की सदस्यता अभियान का प्रभारी बनाया गया है. इनकी टीम में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, मुकेश चतुर्वेदी, नगरीय प्रशासन राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी, राज्यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी आदि को शामिल किया गया है जो सदस्यताा अभियान के लिए पूरे प्रदेश में जाएंगे.

ये भी पढ़ें- बीजेपी ने शिवराज सिंह चौहान को फिर से मध्य प्रदेश का CM क्यों नहीं बनाया? खुद खोल दिया राज

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT