कांग्रेस कब करेगी मध्य प्रदेश के लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान? कमलनाथ ने कर दिया खुलासा

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बड़ा दावा
kamalnath
social share
google news

MP Politics News: देश में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए चुनाव आयोग ने भले ही अभी तरीखों का ऐलान न किया हो पर बीजेपी और कांग्रेस समेत कई राजनीतिक दलों ने अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. लेकिन मध्य प्रदेश में बीजेपी ने 24 तो कांग्रेस ने अभी तक एक भी सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान नहीं किया है. लेकिन इसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री चीफ कमलनाथ ने इसको बड़ी जानकारी दी है.  

कमलनाथ आज 4 दिवसीय छिंदवाड़ा दौरे हैं, यहां जब उनसे कांग्रेस प्रत्याशियों और लिस्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि "आने वाले 3-4 दिन में पार्टी मध्य प्रदेश में अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर देगी" आपको बता दें कि कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की आज दिल्ली में बैठक बुलाई गई है. ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक में मध्य प्रदेश से जो नाम भेजे गए हैं, उन पर भी चर्चा हो सकती है. 

कैसी हो सकती है कांग्रेस की लिस्ट

सूत्रों की माने तो कांग्रेस इस चुनाव में अपने बचे खुचे दिग्गज चेहरों को चुनावी मैदान में उतार सकती है. ऐसी अटकलें भी हैं कि कमलनाथ, दिग्विजय, अजय सिंह समेत कई दिग्गज चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. कमलनाथ ने पिछले दिनों उज्जैन में अपने एक बयान में कहा था कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस 12-13 सीटें आ सकती हैं. इसी टारकेट के साथ कांग्रेस तैयारी कर रही है. जिस लोकसभा सीट में कांग्रेस विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन रहा वहां कांग्रेस को अच्छे परिणाम की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT