mptak
Search Icon

BJP विधायक प्रियंका मीना की बढ़ीं मुश्किलें! सरकारी अफसर को बंधक बनाने वाले मामले में केस दर्ज

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के गुना में कृषि विभाग के उपसंचालक अशोक उपाध्याय को बंधक बनाकर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के हाइ प्रोफ़ाइल मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस मामले में कांग्रेस जहां बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगा रही है तो वहीं बीजेपी की तरफ से अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है. बीजेपी विधायक प्रियंका मीना और उनके देवर अनिरुद्ध मीना पर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोपों में घिरे अनिरुद्ध मीना पर दो दिन बाद चाचौड़ा थाने में FIR दर्ज क़ी गई है. BJP विधायक और उनके परिवार के इस कृत्य से पार्टी में नाराजगी है.  

सिधिंया बोले किसी को बक्शा नहीं जाएगा

पीड़ित कृषि अधिकारी अशोक उपाध्याय ने बताया कि उन्हें रंगदारी वसूलने के लिए किडनैप कर लिया गया. पैसों के बदले जान से मारने क़ी धमकी दी गई. इस मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, किसी का भी रिश्तेदार हो, उसे बक्शा नहीं जाएगा. ज्योतिरादित्य ने कहा यदि उनका खुद का रिश्तेदार भी गलत काम करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. सही सही होता है और गलत गलत होता है. सिंधिया ने सख्त लहजे में खाद क़ी कालाबाज़ारी करने माफिया करार दिया है.

दिग्विजय ने सीएम मोहन पर खड़े किए सवाल

दिग्विजय सिंह ने भी मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव से सवाल किए हैं. एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने 'X' पर पूछा, ''क्या मुख्यमंत्री मोहन यादव और मुख्य सचिव मोहदया आप अपने अधिकारियों का संरक्षण करेंगे या ऐसे ही पिटने देंगे? अभी तक DDA गुना उपाध्याय जी की शिकायत पर FIR दर्ज नहीं हुई, गिरफ़्तारी तो छोड़ दीजिए. अभी तक कांग्रेस का कोई कार्यकर्ता होता तो FIR दर्ज हो जाती और गिरफ्तारी हो जाती. यदि अल्प संख्यक होता तो बुलडेाजर से उसका घर गिरा दिया इतना पक्षपात तो मुख्यमंत्री ना करो.'' 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दो दिन बाद हुआ मामला दर्ज

कृषि विभाग के उपसंचालक ने पुलिस अधीक्षक (SP) को शिकायती पत्र लिखा था. जिसमें चाचोड़ा से बीजेपी विधायक प्रियंका मीना और उनके देवर अनिरुद्ध मीना पर गंभीर आरोप लगाए गए थे. कृषि उपसंचालक अशोक उपाध्याय ने बताया कि उन्हें बंधक बनाकर 50 लाख रुपये की डिमांड की गई थी. हाइप्रोफ़ाइल मामले में पुलिस ने अनिरुद्ध मीना समेत एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ धारा 353, 347, 342, 294, 506, 36 के तहत FIR दर्ज कर ली है. आपको बता दें इस मामले ने जब तूल पकड़ा तब बीजेपी विधायक के देवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़ें: BJP विधायक प्रियंका मीना से कृषि उपसंचालक को जान का खतरा! SP को लिखित आवेदन में लगाए रंगदारी मांगने के आरोप

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT