mptak
Search Icon

Digvijay Singh: चाचौड़ा में पुलिस के साथ हो गई झूमा-झटकी, दिग्विजय सिंह ने बता दिया 'ये है बीजेपी का माफिया राज'

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

Digvijay Singh
Digvijay Singh
social share
google news

Digvijay Singh: दिग्विजय सिंह के गृह जिले के इलाके चाचौड़ा में बीते रोज जुआ खेल रहे कुछ लोगों को पुलिस जब पकड़ने गई तो वहां पर जुआरियों नेे पुलिस के साथ ही झूमा-झटकी कर दी. अब इस मामले को लेकर दिग्विजय सिंह ने एक्स पर पोस्ट कर बताया है कि ये बीजेपी का माफिया राज है. जो लोग पुलिस कांस्टेबल के साथ अभद्रता कर रहे हैं, ये वही लोग हैं जो लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए काम कर रहे थे.

दिग्विजय सिंह ने एक्स पर पोस्ट करके बताया कि "आखिर अब किससे उम्मीद करेगी जनता?  खुद चाचौड़ा विधानसभा की पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. अपराधियों का इतना बड़ा हौसला की पुलिस को ही धक्का मुक्की करके और जुआ का पैसा ले गए आखिर यह किसके संरक्षण में यह सब हो रहा है? यह बात किसी से छुपी नहीं है जो इस वीडियो में पुलिस को धमकी दे रहे हैं. वही लोग अभी विधानसभा चुनाव चाचौड़ा में पूरे भाजपा चुनाव का संचालन कर रहे थे. क्या इन लोगों पर धारा 353 अन्तर्गत शासकीय कार्य में बाधा डालने पर इन लोगों को पुलिस गिरफ़्तार करेगी?"

आपको बता दें कि चाचौड़ा विधानसभा क्षेत्र से उनके भाई लक्ष्मण सिंह चुनाव जीतते रहे हैं. लेकिन अब राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में आने वाले राघौगढ़ को छोड़ दें तो अब सभी विधानसभा क्षेत्र में दिग्विजय सिंह पिछड़ते चले गए हैं. लोकसभा चुनाव में भी दिग्विजय सिंह को यहां से करारी हार का सामना करना पड़ा.

पुलिस के अभद्रता करने वाले भाजपाई- दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने यह भी गंभीर आरोप लगाए हैं कि जो लोग पुलिस टीम के साथ अभद्रता कर रहे थे, ये सभी लोग भाजपाई हैं और चुनाव के दौरान बीजेपी का बूथ मैनेजमेंट संभाल रहे थे. पुलिस ने फिलहाल 6 लोगों को आरोपी बनाया है. कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी पुलिस ने कर ली है. पुलिस के अनुसार वे सभी पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- MP: क्या जीतू पटवारी को पीसीसी चीफ के पद से हटाया जाएगा? कांग्रेस करने वाली है बड़ा फैसला

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT