mptak
Search Icon

MP News: मोहन सरकार पर जीतू पटवारी का हमला, क्यों कहा- प्रदेश में चल रही '3C' वाली सरकार?

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

State President Jitu Patwari
State President Jitu Patwari
social share
google news

MP News: छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अमरवाड़ा में ही डेरा डाल रखा है. जीतू पटवारी किसी भी कीमत पर अमरवाड़ा उपचुनाव जीतना चाहते हैं. यही कारण है कि कांग्रेस पूरे दमखम के साथ मैदान में नजर आ रही है. जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश सरकार को लेकर भी निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस समय तीन C की सरकार चल रही है.  इस बीच MPTAK से खास बातचीत के दौरान जीतू पटवारी ने कई मामलो को लेकर बातचीत की है.  

जीतू पटवारी ने MPTAK से खास बातचीत के दौरान कहा "भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो वादे किसानों से लाड़ली बहनों से और प्रदेश की जनता से किए उन वादों को कांग्रेस पार्टी याद दिलाएगी" 

 

बजट सत्र में होगी 90 हजार करोड़ की जरूरत- जीतू

आपको बता दें प्रदेश सरकार एक बार फिर बड़ा कर्ज लेने जा रही है. इसी को लेकर जीतू पटवारी ने कहा " यह सरकार ने पौने चार लाख करोड़ के कर्ज में है.  बजट सत्र आने वाला जिसमें प्रदेश सरकार को 90 हजार करोड़ रुपए अधिक चाहिए है. या तो केंद्र सरकार सहायता करे, या कर्ज लें या फिर सरकार संपत्तियां बेचे. इसके अलावा सरकार के पास कोई तीसरा तरीका नहीं है.

पटवारी ने आगे कहा "हमारे अमरवाड़ा की जनता को यह अहसास कराना है. कि, सरकार पर नकेल कसना है. विपक्ष को ताकत देना है. आप के मुद्दों पर बात करना है. तो फिर अमरवाड़ा में कांग्रेस का प्रत्याशी आना चाहिए. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Amarwara By Election: अमरवाड़ा में कांग्रेस की तगड़ी तैयारी, दांव पर पटवारी की साख; CM करेंगे पलटवार

प्रदेश में तीन C की सरकार- पटवारी

जीतू पटवारी ने कहा प्रदेश में इस समय तीन C की सरकार चल रही है, वो तीन C  कर्ज, करप्शन और क्राइम का बोलबाला है. जिस पर भारतीय जनता पार्टी को सोचने की जरूरत है. कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी का चयन अपने वरिष्ट नेताओं के साथ बैठकर किया है. इसके साथ ही आम जन से भी सलाह ली गई थी. बीजेपी डिसाइड करें कि उन्होंने क्यों एक दलबदलू को अपना प्रत्याशी बनाया है. 

ADVERTISEMENT

प्रत्याशी के सवाल पर क्या बोले पटवारी?

प्रत्याशी के सवाल पर जीतू पटवारी ने कहा "एक तरफ है वह दरबार जहां से लोग मन्नते और मुरादें लेकर जाते और पूरी होती और दूसरी तरफ है वो अहंकार का जिसने तीन महीने चार महीने पहले वोट लिया और फिर उसी वोट का अपमान किया. जिसमें कारण क्या था कारण करप्शन क्या अपनी जमीन पर कॉलोनी काटी उसमें सरकारी पैसे का दुरुपयोग किया. और उस पर लोकायुक्त का केस लगा. उससे बचना इसलिए पलटी मारी है.

ADVERTISEMENT

 कमलनाथ जी ने सहृदयता से स्वीकार करके तीन बार टिकट दिया. उंन्होने कांग्रेस का और उनका अपमान किया तो जनता को एहसास है. इस बात का मुद्दा है. सुशासन का मुद्दा है. करप्शन का मुद्दा है या छिंदवाड़ा के विकास और सम्मान का जहां तक अमरवाड़ा का प्रश्न है. कांग्रेस की सीटे और सौ प्रतिशत आम जनता की भावना कांग्रेस प्रत्याशी से जुड़ी है. 

ये भी पढ़ें: MP News: बड़े कर्ज में डूबी MP सरकार, फिर लेने जा रही 88 हजार करोड़ रुपये का कर्ज, इन योजनाओं पर होगा खर्च

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT