mptak
Search Icon

MP Politics: राहुल गांधी के जिस भाषण की हो रही चर्चा, उस पर कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने खड़े किए सवाल

ADVERTISEMENT

लक्ष्मण सिंह ने राहुल पर उठाए सवाल
लक्ष्मण सिंह ने राहुल पर उठाए सवाल
social share
google news

MP News: संसद सत्र जारी है और सबकी निगाह सदन में चल रही कार्यवाही पर टिकी है. सोमवार को राहुल गांधी के संसद में दिए भाषण के बाद अब सियासत तेज हो चली है. संसद के बयान के बाद विपक्ष तो राहुल गांधी पर सवाल उठा ही रहा है. इसके साथ ही उनके ही नेता राहुल गांधी पर सवाल उठा रहे हैं. दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह एक बार फिर चर्चा में है. संसद में राहुल का बयान और उसके बाद लक्ष्मण सिंह का करारा जवाब दिया है. 

दरअसल लक्ष्मण सिंह का गुस्सा सोशल मीडिया X पर निकला है.  राहुल गांधी के संसद वाले बयान के बाद लक्ष्मण सिंह लिखते हैं कि "संसद में "हिंदुओं"पर की गई टिप्पणी अशोभनीय है और अनावश्यक भी। केवल और केवल जनता और देश से जुड़े मुद्दे उठाना ही उचित होगा" 

पहले भी पार्टी पर उठा चुके सवाल

आपको बता दें पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई हैं लक्ष्मण सिंह और राहुल गांधी को जवाब दे रहे हैं. यह भी सलाह दे रहे हैं कि मुद्दे जो हैं वह जनता के उठाएं ऐसा पहली बार नहीं है. कि लक्ष्मण सिंह के निशाने पर उनकी ही पार्टी का आलाकमान रहा हो. इससे पहले भी तमाम मुद्दे ऐसे आए जहां पर उन्होंने बेबाक राय रखी है. आपको बता दें लक्ष्मण सिंह एक बार राहुल गांधी को लेकर कह चुके हैं कि वे उन्हें बड़ा नेता नहीं मानते हैं. समय समय पर लक्ष्मण  सिंह अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं. बावजूद इसके अभी तक पार्टी की तरफ से उनपर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. यही वजह है कि लक्ष्मण सिंह को लेकर कहा जाता है कि वह कांग्रेस के अंदर रहकर भी कांग्रेस पर ही सवाल ज्यादा उठा लेते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

लक्ष्मण के बयान पर सीएम मोहन की प्रतिक्रिया

सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी को लेकर कहा "लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के भाषण पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, "मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लक्ष्मण सिंह समेत कई कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी की बातों से असहमति जताई है. मुझे लगता है कि मल्लिकार्जुन खरगे को इस बारे में विस्तृत जानकारी जुटानी चाहिए और राहुल गांधी से उनके इस्तीफे के बारे में बात करनी चाहिए"

ये भी पढ़ें: मोहन सरकार ने साल 2024 में Ladli Behna योजना पर खर्च किए इतने हजार करोड़? जुलाई में कब मिलेगी राशि? जानें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT