mptak
Search Icon

MP Politics: शिवराज के बेटे कार्तिकेय के बयान के बाद जीतू पटवारी ने बताया दिल्ली में BJP को किस बात का सता रहा डर?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Shivraj Singh Chauhan News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान का बयान इन दिनों मध्य प्रदेश की सियासत में काफी वायरल हो रहा है. दरअसल, बीते दिन कार्तिकेय चौहान सीहोर के भेरूंदा में आयोजित कार्यकर्ता आभार सम्मेलन में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कहा, "शिवराज जी मुख्यमंत्री थे तो CM के तौर पर दिल्ली जाते थे, लेकिन अब वे CM नहीं हैं तो और लोकप्रिय हो गए. वे बड़ी जीत के साथ दिल्ली गए हैं. आज दिल्ली भी नतमस्तक है. पूरा दिल्ली उन्हें पहचानता है. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक के बड़े नेताओं में उनकी गिनती होती है. ये सब आपके द्वारा ही संभव हुआ है." इस बयान पर अब पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कटाक्ष किया है. 

जीतू पटवारी ने बोला हमला

जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए लिखा, "शिवराज जी के युवराज कह रहे हैं कि दिल्ली डर रही है! यह 100% सच है! क्योंकि, देश भी डरे हुए तानाशाह को गौर से देख रहा है!  डर पार्टी के अंदर असहमति की आवाज का! डर बड़े नेताओं की बगावत का! डर गठबंधन के प्रबंधन का! डर समर्थन की सरकार के गिरने का! डर टिकी हुई कुर्सी के हिलते हुए पांवों का! टीम बीजेपी यह मत सोचिए कि शिवराज जी की विरासत में कोई बच्चा है! लेकिन, यह जरूर देखिए कि यह डर अच्छा है!"

ये भी पढ़ें:  केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान ने क्यों बोला "इस दुनिया ने हमारी बहुत परीक्षा ली"

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कार्यकर्ता आभार सम्मेलन में शामिल हुए थे कार्तिकेय 

कार्तिकेय चौहान कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने वहां पहुंचे थे.  इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान वीडियो कॉन्ंफ्रेसिंग के जरिए जुड़े थे. यहां कार्तिकेय ने जनता का आभार जताते हुए कहा, "बुधनी विधानसभा क्षेत्र की जनता ने डेढ़ लाख वोटों से जीत दर्ज कराई है. अपने लगातार अपना आशीर्वाद अपने नेता को दिया है. क्षेत्र की जनता ने छह बार शिवराज जी को बुधनी विधानसभा से विधायक बनाया है, वह एकमात्र ऐसे नेता हैं, जिनका चुनाव क्षेत्र की जनता लड़ती है. मैं आपके चरणों में नमन करता हूं." इस दौरान कार्यक्रम में BJP जिला अध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे. वहीं कार्यकर्ताओं से कार्तिकेय चौहान ने कई मुद्दों को लेकर चर्चा की."

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में कांग्रेस की बुरी हार के लिए क्या जीतू पटवारी हैं जिम्मेदार! क्या उनको इस्तीफा देना पड़ सकता है?
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT