mptak
Search Icon

MP Politics: MP में बुलडोजर कार्रवाई पर भड़के ओवैसी, सीएम मोहन का पलटवार बोले, 'ये हैदराबाद नहीं...'

एमपी तक

ADVERTISEMENT

असदुद्दीन ओवैसी पर सीएम मोहन का पलटवार
असदुद्दीन ओवैसी पर सीएम मोहन का पलटवार
social share
google news

MP Politics News : मध्य प्रदेश में बुलडोजर कार्रवाई आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है. यही कारण है कि इसकी चर्चा हर तरफ होती रहती है. हाल ही में मंडला में 11 गौ तस्करों के घरों पर प्रशासन ने बुलडोजर कार्यवाही की थी. जिसके बाद इस मामले ने MP की राजनीति में आग लगा दी है. इस बड़ी कार्रवाई पर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए हैं. जिसके बाद उन्होंने एमपी सरकार को घेरा , अंत में प्रशासन का समर्थन करते हुए सीएम मोहन यादव ने भी पलटवार किया है. 

ओवैसी ने सोशल मीडिया X पर लिखा कि "2015 में अखलाक के फ्रिज में रखे गोश्त को बीफ बताकर एक हुजूम ने उनके घर में घुसकर उन्हें मार दिया था. ना जाने कितने मुसलमानों पर तस्करी और चोरी का झूठा इल्जाम लगाकर उनका कत्ल किया गया जो काम पहले भीड़ करती थी वह काम अब सरकार कर रही है मध्य प्रदेश सरकार ने कुछ मुसलमानों पर इल्जाम लगाया कि उनके फ्रिज में बीफ था और 11 घरों पर बुलडोजर चला दिया नाइंसाफी का सिलसिला थमता नहीं चुनाव के नतीजों से पहले और बाद भी घर मुसलमानों के ही तोड़े जाते हैं कत्ल मुसलमानों के ही होते हैं जिन्हें झोली भर भर मुसलमानों का वोट मिलता है वह क्यों चुप है".

सीएम मोहन का पलटवार

ओवैसी के इस बयान के बाद सीएम मोहन ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि "बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है. वह जिस वर्ग से संबंध रखते हैं, उस वर्ग को भी लज्जित करते हैं. देखिए यह ओवैसी की दृष्टि हो सकती है. देश में संविधान के आधार पर सरकारें चलती हैं. अपराधी कोई भी हो हमारी सरकार अपराध के ऊपर कारवाई करना लगातार जारी रखेगी. कानून के अंतर्गत सबको चलना पड़ेगा. इसमें हम कोई कंप्रोमाइज नहीं करने वाले और खास करके गुंडा तत्व के लिए तो सरकार ने जो निर्णय किया है. उस निर्णय से हम लगातार कठोरता के साथ ही पेश करेंगे.

सीएम मोहन ने आगे कहा "आम जनजीवन को किसी प्रकार का कोई कष्ट आए. यह हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. मेरी अपनी ओर से आप जहां तक बात पहुंचा सकते उनको बात पहुंचा दीजिए. कि वह हैदराबाद नहीं समझे ,यह मध्य प्रदेश है. मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है और भाजपा की सरकार सरारती गुंडा सब तत्वों से निपटने में सक्षम है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्यों हुई थी बुलडोजर करवाई? 

आपको बता दें कि मंडला के भैंसवा गांव में शुक्रवार को पुलिस को 11 घरों से 100 से ज्यादा जीवित गौवंश और भारी मात्रा में गौ मांस और अन्य चीजें मिली थी. इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर उनके अवैध निर्माण को बुलडोज से विध्वंस कर दिया. इस घटना के बाद गौ मांस पर राजनीति अपने चरम पर है.

ये भी पढ़े- PM नरेंद्र मोदी से पहले केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंच गए वाराणसी, पहुंचते ही कर दिया बड़ा ऐलान

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT