Jyotiraditya Scindhia: केंद्रीय मंत्री बनने के बाद गुना पहुंचे सिंधिया का स्वागत देख रह गया हर कोई हैरान

विकास दीक्षित

25 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 25 2024 10:18 AM)

Jyotiraditya Scindhia: केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार गुना पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया का ऐसा जोरदार स्वागत हुआ कि सिंधिया भी खुद देखते रह गए.

follow google news

Jyotiraditya Scindhia: केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार गुना पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया का ऐसा जोरदार स्वागत हुआ कि सिंधिया भी खुद देखते रह गए. शायद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी अंदाजा नहीं होगा कि गुना में ऐसा स्वागत किया जाएगा. यही वजह है कि स्वागत से इतने उत्साहित नजर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया कि जब उन्हें  हाथ में जब गदा भेंट के गई तो उस गदा को घुमाने लगे.

यह भी पढ़ें...

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र गुना पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में रोड शो आयोजित किया गया था. रोड शो में जबरदस्त भीड़ उमड़ी. सड़क के किनारे लोग और कार्यकर्ता मौजूद थे. उसी दौरान कार्यकर्ता भी जबरदस्त जोश में दिखे. स्वागत के दौरान फूल मालाओं से लेकर गाजे-बाजे तक जोरदार तैयारियां की गईं थी. जगह-जगह हार पहनाकर, फूल बरसाकर सिंधिया का स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं का जोश देख सिंधिया खुद जोश में आ गए.

सिंधिया की बंपर जीत से कार्यकर्ता उत्साहित

गुना में स्वागत के मायने इसलिए भी खास हो जाते हैं चूंकि 2019 में यहीं से ज्योतिरादित्य सिंधिया को हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन 2024 में सिंधिया ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए यहां से जबरदस्त जीत हासिल की. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 5 लाख से भी ज्यादा वोटों के अंतर से कांग्रेस के राव यादवेंद्र सिंह यादव को हराया है. सिंधिया की बंपर जीत से खुश होकर आलाकमान ने उन्हें टेलीकॉम मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी है. 

सिंधिया ने जताया आभार

25 जून को 18वीं लोकसभा के पहले सत्र की शुरुआत हुई. इस दौरान गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शपथ ग्रहण किया. जिसके बाद वे गुना पहुंचे और जनता का आभार व्यक्त किया. 

ये भी पढ़ें: छिंदवाड़ा सांसद विवेक बंटी साहू ने निभाया आदिवासियों से किया हुआ वादा, किस बात का बना लिया रिकॉर्ड?जानें

    follow google newsfollow whatsapp