BJP आलाकमान ने सीएम मोहन यादव को कॉल करके दिल्ली बुला लिया, आखिर क्या है पूरा माजरा? जानें

एमपी तक

19 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 19 2024 4:58 PM)

CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव को बीजेपी आलाकमान ने कॉल करके दिल्ली बुला लिया है. बुधवार की शाम तक सीएम मोहन यादव दिल्ली पहुंच जाएंगे. लेकिन बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि आखिर अचानक सीएम मोहन यादव को दिल्ली क्यों बुला लिया गया है.

follow google news

CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव को बीजेपी आलाकमान ने कॉल करके दिल्ली बुला लिया है. बुधवार की शाम तक सीएम मोहन यादव दिल्ली पहुंच जाएंगे. लेकिन बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि आखिर अचानक सीएम मोहन यादव को दिल्ली क्यों बुला लिया गया है. क्या बीजेपी आलाकमान कोई बड़ा निर्णय लेने वाला है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल प्रदेश से आचार संहिता हट चुकी है. अब अफसरों के तबादले से लेकर कई बड़ी परियोजनाओं को लेकर निर्णय लिए जाने हैं. इस वजह से अब बीजेपी आलाकमान ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को बुला लिया है. परियोजनाओं से जुड़े निर्णय हों या फिर अधिकारियों के ट्रांसफर के मुद्दे हों, उन सभी पर बीजेपी आलाकमान से सीएम मोहन यादव को रजामंदी लेनी होगी.

मोहन यादव के सीएम बनने के बाद से यह परिपाटी शुरू हुई है कि प्रदेश से जुड़े नीतिगत मामलों में निर्णय लेने से पहले सीएम मोहन यादव बीजेपी आलाकमान से मिलते हैं, उनकी राय लेते हैं और उनकी सहमति लेते हैं. अब देखना होगा कि बुधवार को होने वाली इस मुलाकात में कौन से बड़े निर्णय लिए जाते हैं.

ये भी पढ़ें- MP के इस मंत्री ने मंच से क्यों कहा- 'मेरे पास वक्त कम है, दुनिया से जाना है मुझे'? Video वायरल

    follow google newsfollow whatsapp