केंद्रीय मंत्री बनने के बाद सिंधिया के ग्वालियर आगमन पर टूट पड़े लोग, नई सौगातों को लेकर बता दी अपनी योजना

एमपी तक

15 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 15 2024 4:11 PM)

Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय दूरसंचार मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे. यहां पहुंचते ही उनका भव्य स्वागत एयरपोर्ट पर हुआ. सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश में अपनी क्रिकेट लीग और नए स्टेडियम का शुभारंभ वे और सीएम मोहन यादव करने ज रहे हैं. नए मंत्रालय को लेकर भी अपनी योजनाओं के बारे में उन्होंने बताया.

follow google news

Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय दूरसंचार मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे. यहां पहुंचते ही उनका भव्य स्वागत एयरपोर्ट पर हुआ. सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश में अपनी क्रिकेट लीग और नए स्टेडियम का शुभारंभ वे और सीएम मोहन यादव करने ज रहे हैं. नए मंत्रालय को लेकर भी अपनी योजनाओं के बारे में उन्होंने बताया.

यह भी पढ़ें...

सिंधिया ने कहा कि उनको प्रधानमंत्री ने भरोसा करके दूरसंचार, डाकतार और उत्तर-पूर्व के राज्यों के विकास का मंत्रालय सौंपा है. वे ठीक उसी तरह से इन मंत्रालयों में काम करेंगे, जैसे उन्होंने नागरिक उडड्यन मंत्रालय और इस्पात मंत्रालय में किया था. सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश की अपनी क्रिकेट लीग शुरू होने जा रही है और ग्वालियर में रूप सिंह स्टेडियम के बाद एक और क्रिकेट स्टेडियम शंकरपुर में तैयार हो गया है, जिसका शुभारंभ वे और सीएम मोहन यादव करने जा रहे हैं.

सिंधिया ने कहा कि इन प्रयासों से ग्वालियर और मध्यप्रदेश के विभिन्न शहरों के युवाओं को प्लेटफॉर्म मिलेगा और वे मध्यप्रदेश के टैलेंट को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान की बुधनी सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस की बड़ी प्लानिंग, जयवर्धन सिंह को मिली ये जिम्मेदारी

    follow google newsfollow whatsapp