mptak
Search Icon

MP Politics: ज्योतिरादित्य सिंधिया का Congress पर जोरदार हमला, क्यों कहा BJP से तुलना करना हास्यास्पद?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

मोदी सरकार में टेलीकॉम मिनिस्टर बनने के बाद पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र गुना पहुंचे सिंधिया
मोदी सरकार में टेलीकॉम मिनिस्टर बनने के बाद पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र गुना पहुंचे सिंधिया
social share
google news

MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. यहां उनका भव्य स्वागत किया गया. सिंधिया को लगातार मोदी कैबिनेट में जगह दी गई है. इस बार उन्हें टेलीकॉम मिनिस्ट्री दी गई है. मोदी सरकार में टेलीकॉम मिनिस्टर बनने के बाद पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र गुना पहुंचे थे. यहां उन्होंने आमसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. 

कांग्रेस पर जमकर बरसे सिंधिया

स्वागत रैली के बाद सिंधिया ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है . उन्होंने कहा कि "इस चुनाव में केवल 99 सीट लाने वाली कांग्रेस खुद की तुलना बीजेपी से कर रही है. यह हास्यास्पद है. 2024 के उनके 99 सीट गिन लो 2019 के उनके 56 सीट गिन लो 2014 के उनको उनके 42 सीट गिन लो तीनों को गिना कर एक साथ कर लो उसके बाद भी प्रधानमंत्री के 240 से कम आए हैं. तीन चुनाव के आज प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को देश की जनता ने प्रधानमंत्री बनाया है". 

ये भी पढ़ें - Jyotiraditya Scindia: मंच पर पहुंचे सिंधिया ने कहा 'भारत माता की जय' और तूफानी हवाओं से गिर गया टेंट!

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश को मिला जीत का इनाम

मध्य प्रदेश में भाजपा ने 29-0 से कांग्रेस को हराकर एक रिकार्ड जीत हासिल की है. जिसके चलते मोदी मंत्रिमंडल में मध्य प्रदेश के 5 सदस्यों को जगह दी गई है.  ज्योतिरादित्य सिंधिया को साल 2020 में नागरिक उड्डयन मंत्री के रूप में जिम्मेदारी दी गई थी. तो वहीं इस बार सिंधिया को टैलीकॉम मंत्रालय दिया गया है. 

आपको बता दें भाजपा में आने से पहले सिंधिया मध्य प्रदेश में कांग्रेस के बड़े नेता थे. जिन्होंने गुना लोकसभा सीट से ही लगातार तीन चुनावों में  (2004, 2009, 2014 ) जीत हासिल की थी. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -MP News: CM मोहन से मुलाकात के बाद शिवराज ने किसानों को लेकर किया बड़ा ऐलान, जानें किसे होगा फायदा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT