Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम पहुंचे बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, दर्शन कर बोले- बार-बार आऊंगा

लोकेश चौरसिया

16 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 16 2024 7:37 AM)

MP News: शनिवार शाम को बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम पहुंचे. यहां उन्होंने बागेश्वर धाम स्थित बालाजी महाराज के दर्शन किए. साथ ही पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से भी मुलाकात की.

follow google news

Sanjay Datt At Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के दरबार में अक्सर सेलिब्रिटीज का जमावड़ा लगा रहता है. शनिवार शाम को बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम पहुंचे. यहां उन्होंने बागेश्वर धाम स्थित बालाजी महाराज के दर्शन किए. साथ ही पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से भी मुलाकात की.

यह भी पढ़ें...

 शनिवार शाम 4 बजे एक्टर संजय दत्त मुंबई से हवाई जहाज से निकले थे. जिसके बाद वह 6.30 बजे खजुराहो एयर पोर्ट पर पहुंचे. एयरपोर्ट पर धाम परिवार की ओर से उनका भव्य स्वागत किया गया. इसके बाद संजय दत्त चार पहिया वाहन में सवार होकर ग्राम गढ़ा बागेश्वर धाम पहुंचे.

बागेश्वर धाम पहुंचे संजय दत्त

बागेश्वर धाम पहुंचकर अभिनेता संजय दत्त ने सबसे पहले बालाजी सरकार के दर्शन किए और परिक्रमा लगाकर माथा टेका. इसके बाद संजय दत्त ने धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलकर उनका भी आशीर्वाद लिया. संजय दत्त और धीरेंद्र शास्त्री की मुलाकात और बातचीत के वीडियो भी सामने आए हैं. संजय दत्त ने कहा कि मैं बार-बार बागेश्वर धाम आऊंगा. 

मैं बार-बार बागेश्वर धाम आऊंगा- संजय दत्त

संजय दत्त ने बागेश्वर धाम आकर कहा, "यह देश और दुनिया की लोगों की आस्था का बड़ा केंद्र है. यहां भक्तों की आस्था देखकर अभिभूत हो गया हूं. महाराज जी से मिलकर ऐसा लगा कि जैसे मैं इन्हें वर्षों से जानता हूं. उनके साथ जो वक्त बिताया, वह मेरे जीवन का सबसे अच्छे वक्त में से एक है और मैं बार-बार बागेश्वर धाम आऊंगा. यह अद्भुत स्थान है, बालाजी सरकार की अद्भुत कृपा इस स्थान पर बनी हुई है."

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री बनने के बाद सिंधिया के ग्वालियर आगमन पर टूट पड़े लोग, नई सौगातों को लेकर बता दी अपनी योजना

    follow google newsfollow whatsapp