Amarwada Assembly: कमलेश शाह ने बता दिया, आखिर क्यों छोड़ी कांग्रेस? नकुलनाथ को लेकर किए ये खुलासे

पवन शर्मा

23 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 23 2024 12:52 PM)

Amarwada Assembly by-election: छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होना है. बीजेपी ने कमलेश शाह को और कांग्रेस ने धीरेन शाह इनवाती को अपना उम्मीदवार बनाया है. कमलेश शाह पहले इसी सीट पर कांग्रेस के विधायक थे. एमपी तक से चर्चा में उन्होंने खुलासा किया कि आखिर उन्होंने कांग्रेस पार्टी क्यों छोड़ी और बीजेपी में वे क्यों शामिल हुए.

follow google news

Amarwada Assembly Seat: छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होना है. बीजेपी ने कमलेश शाह को और कांग्रेस ने धीरेन शाह इनवाती को अपना उम्मीदवार बनाया है. कमलेश शाह पहले इसी सीट पर कांग्रेस के विधायक थे. एमपी तक से चर्चा में उन्होंने खुलासा किया कि आखिर उन्होंने कांग्रेस पार्टी क्यों छोड़ी और बीजेपी में वे क्यों शामिल हुए.

यह भी पढ़ें...

कमलेश शाह ने एमपी तक से बातचीत में बताया कि नकुलनाथ जब 2019 में सांसद चुने गए तो उन्होंने छिंदवाड़ा क्षेत्र के लिए कोई काम नहीं किया. कांग्रेस के विधायकों और जमीनी कार्यकर्ताओं से वे कोई संपर्क नहीं रखते थे. सिर्फ कमलनाथ ही सभी लोगों का ख्याल रखते थे.

जब तक कमलनाथ छिंदवाड़ा के सांसद थे, तब तक वे सभी उनके लिए काम करते थे लेकिन नकुलनाथ के सांसद बन जाने के बाद जमीनी स्तर पर हालात बदल गए थे. इसलिए उनको कांग्रेस पार्टी छोड़न पड़ी और वे बीजेपी में शामिल हो गए. नकुलनाथ, कांग्रेस और बीजेपी में आने को लेकर कमलेश शाह ने और क्या कुछ बोला है, विस्तार से जानने के लिए देखें ये इंटरव्यू.

ये भी पढ़ें- BJP के इन विधायकों ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कैसे मनाएंगे सीएम मोहन?

    follow google newsfollow whatsapp