mptak
Search Icon

Khandwa: विधायक के नाम पर वसूली और भ्रष्टाचार का Audio हो गया वायरल, बीजेपी के अंदर मचा बवाल

जय नागड़ा

ADVERTISEMENT

Khandwa News
Khandwa News
social share
google news

Khandwa Viral News: जिस नेशनल हाईवे के कार्य की गुणवत्ता और इसमें ईमानदारी को लेकर भाजपा के शीर्ष नेता विकास का मॉडल बताकर जनता की रिझाने में लगे हैं, उसकी ही आड़ में किस तरह सत्ता से जुड़े लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, इसका प्रमाण एक वॉयरल ऑडियो क्लिप से सामने आया है. सांसद और विधायक के क़रीबी एक स्थानीय भाजपा नेता ने सड़क निर्माण कर रही एक कंपनी के अधिकारी को मोबाईल पर जिस तरह विधायक के नाम पर धमकाया और बैठकर मामला सेटल करने की बात की है, उससे यह संकेत मिलते हैं कि विकास की आड़ में बड़ा गड़बड़ झाला भी चल रहा है.

हैरानी की बात तो यह है कि जिस विधायक के नाम पर यह सब कुछ हुआ वह इसे गलत तो बता रही है लेकिन इस पर कार्यवाही के सवाल पर चुप्पी साध लेती है. खण्डवा में इन दिनों एक ऑडियो तेजी से वॉयरल हो रहा है जिसने स्थानीय नेताओं की नींद उड़ा दी है. 10 मिनट 42 सेकेंड लम्बे इस ऑडियो क्लिप में स्थानीय भाजपा नेता राजपाल सिंह राठौर और सड़क निर्माण कार्य करने वाली कम्पनी के स्थानीय अधिकारी विशाल वैद्य के बीच लम्बी बातचीत हो रही है. 

जिसमे यह स्पष्ट हो रहा है कि सत्ता से जुड़े नेताओं और ठेकेदारों के भ्रष्ट गठजोड़ से किस तरह बड़ी परियोजनाओं को चूना लग रहा है. इस लंबी बातचीत में पहले तो नेता विधायक के नाम पर धमकाता है तो अधिकारी उसे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी तक मामला ले जाने की बात कहकर ठंडा कर देता है. इसके बाद संघ के नाम पर भाईचारा दोनों में उमड़ता है. आगे साथ में बैठकर काम करने की बात तय होती है.

विधायक बोलीं- मेरे पीछे इस तरह का कृत्य गलत

जब यह मामला गरमाया तो स्थानीय विधायक कंचन तनवे ने कहा कि इतनी बड़े दायित्व पर होने के बाद ये छोटी -मोटी चीजें आती हैं. इस बात का मुझे बिलकुल भी अनुभव नहीं है. मैं तो सभी को भाई मानती हूँ ,मेरे पीठ पीछे कोई ऐसा करता है तो यह बिलकुल गलत है. किसी को डराना -धमकाना बिलकुल गलत बात है. ऐसा नहीं करना चाहिए. विधायक कंचन तनवे कहती हैं कि जिस भाई ने ऐसी गलती की है, उसे समझाएंगे कि कैसे तुमने यह बात फैलाई? हम इस विवाद का निराकरण करेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भाजपा नेता विवादों के घेरे में

उल्लेखनीय है कि जिस भाजपा नेता राजपाल सिंह राठौर का नाम इस मामले में विवादों के घेरे में है, वह पूर्व में सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का प्रतिनिधि भी रह चुका है. उसने अपनी फेसबुक पर पुलिस की वर्दी में कुछ फोटो भी अपलोड की हैं. जिसमें उसने साऊथ की किसी सीरियल / फिल्म में पुलिस अधिकारी का रोल मिलने की बात लिखी हुई है.

ये भी पढ़ें- Amarwara By Election: अमरवाड़ा में कांग्रेस की तगड़ी तैयारी, दांव पर पटवारी की साख; CM करेंगे पलटवार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT