BJP समर्थक संत कृपाल सिंह कांग्रेस दिग्गज डॉ.गोविंद सिंह के समर्थन में क्यों उतरे? दे रहे हैं बड़ी चेतावनी

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Congress leader Dr. Govind Singh controversy,
Congress leader Dr. Govind Singh controversy,
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

कांग्रेस दिग्गज और पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह इन दिनों कई संकटों से घिरे हुए हैं.

point

अब उनके समर्थन में बीजेपी समर्थक माने जाने वाले संत कृपाल सिंह मैदान में आ गए हैं

point

उन्होंने गोविंद सिंह को प्रशासन द्वारा टारगेट करने पर कड़े एक्शन की चेतावनी दे दी है.

Congress leader Dr. Govind Singh controversy: कांग्रेस दिग्गज और पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह इन दिनों कई संकटों से घिरे हुए हैं. लेकिन अब उनके समर्थन में बीजेपी समर्थक माने जाने वाले संत कृपाल सिंह मैदान में आ गए हैं और उन्होंने गोविंद सिंह को प्रशासन द्वारा टारगेट करने पर कड़े एक्शन की चेतावनी दे दी है.

लहार में पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह के मकान के सीमांकन के मामले में अब धर्मगुरु संत कृपाल सिंह भी मैदान में उतर आए हैं. धर्मगुरु संत कृपाल सिंह ने एमपी तक से खास बातचीत में बयान दिया है कि अगर क्षत्रिय समाज पर टारगेट करते हुए अन्याय किया गया, तो पूरा क्षत्रिय समाज डॉक्टर गोविंद सिंह के लिए एकजुट हो जाएगा.

धर्मगुरु संत कृपाल सिंह ने कहा है कि डॉक्टर गोविंद सिंह राष्ट्रीय हितकारिणी सभा के सदस्य भी हैं और वे सर्व समाज के लिए सहयोग करते हैं, लेकिन अगर क्षत्रिय समाज के डॉक्टर गोविंद सिंह को टारगेट करके कोई कार्रवाई की जाएगी तो क्षत्रिय समाज एकजुट हो जाएगा. धर्मगुरु संत कृपाल सिंह आध्यात्मिक गुरु है. देश विदेश में है संत कृपाल सिंह के लाखों अनुयाई है. संत कृपाल सिंह क्षत्रिय समाज का बड़ा चेहरा है.

स्थानीय विधायक से मुझे है खतरा- डॉ. गोविंद सिंह

पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने एमपी तक से बातचीत में कहा कि लहार विधायक अंबरीश शर्मा पर 17 मामले दर्ज हैं. वे कहते हैं कि अपराधिक प्रवृत्ति के हैं लहार विधायक. मुझ पर या मेरे परिवार पर वे हमला भी करवा सकते हैं. डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि सारे मकान तोड़ दें, मैं छपरा बना कर रह लूंगा. लेकिन किसी के सामने झुकूंगा नहीं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पिछले दिनों डॉ. गोविंद सिंह के लहार स्थित मकान का राजस्व विभाग द्वारा सीमांकन किया गया. आरोप लगाए गए कि शासकीय रास्ते पर अतिक्रमण करके पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह ने मकान बना लिया है. जिसके बाद बड़े पैमाने पर पुलिस-प्रशासन बुलडोजर लेकर मकान तोड़ने पहुंच गए थे लेकिन सीमांकन में स्थिति स्पष्ट नहीं होने की वजह से मकान नहीं तोड़ा गया.

ये भी पढ़ें- MP Politics: मंत्री नागर सिंह चौहान की नाराजगी दूर? शिवराज-वीडी से मुलाकात के बाद हो गया बड़ा खेल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT