Amarwada Assembly Elections: कांग्रेस ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, जानकारी चौंकाने वाली

एमपी तक

22 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 22 2024 7:45 PM)

Amarwada Assembly: कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में पहले विधानसभा चुनाव और फिर लोकसभा चुनाव के दौरान मिली करारी हार के बाद भी कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर भरोसा कायम रखा है. अमरवाड़ा विधानसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर भी कांग्रेस ने बड़ा ऐलान कर दिया है.

follow google news

Amarwada Assembly By-Election: कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में पहले विधानसभा चुनाव और फिर लोकसभा चुनाव के दौरान मिली करारी हार के बाद भी कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर भरोसा कायम रखा है. अमरवाड़ा विधानसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर भी कांग्रेस ने बड़ा ऐलान कर दिया है. कांग्रेस ने अमरवाड़ा विधानसभा चुनाव के लिए 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है, जिसमें कमलनाथ, उनके बेटे नकुलनाथ और दिग्विजय सिंह के भी नाम शामिल किए गए हैं.

यह भी पढ़ें...

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के विधानसभा चुनाव और फिर लोकसभा चुनाव में कुछ खास नहीं कर पाने की वजह से कांग्रेस का प्रदर्शन बेहद कमजोर रहा है. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 66 सीटों पर सिमट गई तो लोकसभा चुनाव में तो सभी 29 लोकसभा सीटों को कांग्रेस हार गई. ऐसे में अब पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर भी तमाम सवाल खड़े होने लगे थे.

लेकिन इनको किनारे करने के बजाय कांग्रेस आलाकमान ने इन पर एक बार फिर से भरोसा जताया है और इन्हें अमरवाड़ा विधानसभा सीट के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारक के रूप में शामिल किया है. पूरी खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- BJP के इन विधायकों ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कैसे मनाएंगे सीएम मोहन?

    follow google newsfollow whatsapp